काइली जेनर ने इस फोटोशूट में पार की क्यूटनेस की सारी हदें

हॉलीवुड की सबसे हॉट और सेक्सी मॉडल कही जाने वाली काइली जेनर इन दिनों एक बार फिर से अपने हॉट और सेक्सी अवतार के जरिए फैंस के सामने आ गई है. काइली आए दिन सोशल मीडिया पर अपने हॉट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर फैंस को खुश कर देती है और इस बार फिर उन्होंने ऐसा ही किया. हाल ही में काइली ने जो फोटोज शेयर की है उसमे उनका किलर अवतार देखने को मिला रहा है.

 

काइली जेनर हर बार ही फोटोशूट में ये साबित कर दिखाती हैं कि वो किसी से कम नहीं है. भले ही काइली उम्र में सबसे छोटी हैं लेकिन हॉटनेस के मामले में वो सबसे आगे हैं. हाल ही में काइली ने जो फोटोज शेयर की है उसमे आप देख सकते हैं उन्होंने ब्लैक बिकिनी पर चेक्स वाला कोट पहना हैं जिसमे काइली सेक्सी पोज़ दें रही हैं.

 

हर तस्वीर में काइली ने सेक्सी पोज़ दिए हैं. उनकी सभी फोटोज आग की तरह फ़ैल रही है और फैंस काइली के इस लुक को देखने के बाद उनकी तारीफ कर रहे हैं.काइली ने फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- felt like a flamingo in this dress... अब तक उनकी फोटोज पर अब तक 21 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. अब भी सोशल मीडिया पर काइली की फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं. आपको बता दें इंस्टाग्राम पर काइली के 124 मिलियन फॉलोवर्स हैं.

 

सभी को हंसने पर मजबूर करने वाले मशहूर लेखक रसेल बेकर का निधन

इस मॉडल की ड्रेस कॉपी करने के बाद बुरी तरह ट्रोल हुई जाह्नवी कपूर

रेप का आरोप लगने के बाद गिरफ्तार हुआ ये मशहूर सिंगर

Related News