रेप का आरोप लगने के बाद गिरफ्तार हुआ ये मशहूर सिंगर

हॉलीवुड के मशहूर सिंगर क्रिस्टोफर मौरिस ब्राउन को लेकर हाल ही में हैरान करने वाली खबर सामने आई है. सूत्रों की माने तो उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल क्रिस्टोफर मौरिस ब्राउन के खिलाफ पेरिस में एक महिला ने शिकायत की थी. महिला ने क्रिस्टोफर मौरिस ब्राउन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था जिसके बाद इस मामले में पेरिस पुलिस ने सिंगर को गिरफ्तार किया है.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब क्रिस को लेकर ऐसा कोई मामला सामने आया है बल्कि वो पहले भी कई बार विवादों के घेरे में आ चुके हैं. एक दशक पहले ही क्रिस अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को शारीरिक चोट पहुंचाने के चलते भी सुर्खियों में आए थे और इससे पहले वह किसी को धमकी देने के कारण पकड़े गए थे. आपको बता दें अमेरिका में क्रिस्टोफर मौरिस ब्राउन 'क्रिस ब्राउन' के नाम से मशहूर हैं. सूत्रों की माने तो क्रिस को पेरिस पुलिस ने रेप और ड्रग्स लेने के अपराध में गिरफ्तार किया है.

क्रिस की शिकायत करने वाली महिला ने बताया कि, 'पिछले हफ्ते पेरिस के हॉटल में क्रिस ने उनका यौन शोषण किया था. 15 और 16 जनवरी को वह और उसके दोस्त कैंप्स इलिस के पास क्लब ले क्रिस्टिल में क्रिस से मिले थे. इसके बाद वह मंडरिन ओरिएंटल होटल गए जो पेरिस में कॉनकॉर्ड प्लाजा के पास है.'क्रिस के साथ-साथ उनके बॉडीगार्ड को भी पेरिस पुलिस ने इस मामले में पकड़ा है.

Oscar 2019 : यहां देखिए ऑस्कर अवार्ड की पूरी नॉमिनेशन लिस्ट

हर बार फोटोशूट में अपने हॉट क्लीवेज दिखाती है ये हसीना

‘ब्रिटेन गॉट टेलेंट' के बारे में साइमन कॉवेल ने किया बड़ा खुलासा

Most Popular

- Sponsored Advert -