काइली ने अपनी हसीन अदाओं से बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान

हॉलीवुड की मशहूर टीवी पर्सनालिटी और हॉट मॉडल काइली जेनर हमेशा ही अपने हॉट फोटोज के जरिए सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. हर बार काइली अपने हसीन लुक के जरिए चर्चाओं में आ जाती हैं. हाल ही में काइली ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बोल्ड लुक की तस्वीरें शेयर की है. इस बार तो काइली ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है जिसपर से आप भी अपनी निगाहें नहीं हटा पाएंगे.

काइली को अगर सोशल मीडिया क्वीन भी कहा जाए तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा क्योंकि इतनी कम उम्र में भी वो फैन फॉलोविंग के मामले में सबसे आगे हैं. काइली ने इस बार अपना ब्लैक हॉट अवतार दिखाकर फैंस को खुश कर दिया है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं काइली ने ब्लैक कलर का टॉप पहना है और उन्होंने अपने बालों का रंग गोल्डन किया है. इस लुक के साथ काइली ने बहुत लाइट मेकअप किया है जो उनकी खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रहा है.

सोशल मीडिया पर काइली की फोटोज काफी ज्यादा वायरल हो रहीं हैं और फैंस उनके इस लुक की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. आपको बता दें इंस्टाग्राम पर काइली के 119 मिलियन फॉलोवर्स हैं. काइली हर थोड़े दिन में अपनी क्यूट बेटी स्टॉर्मी के साथ भी फोटोज शेयर करती ही रहती हैं.

इस हॉट मॉडल ने अपनी नन्ही बेटी के साथ मिलकर दिए बोल्ड पोज़

गर्लफ्रेंड के साथ बीच पर लिपलॉक करते हुए नजर आए जस्टिन बीबर

होने वाले साले को इतना महंगा गिफ्ट देने वाले हैं निक जोनस

Related News