इस मॉडल ने अपनी नन्ही बेटी के साथ मिलकर दिए स्टाइलिश पोज़
इस मॉडल ने अपनी नन्ही बेटी के साथ मिलकर दिए स्टाइलिश पोज़
Share:

हॉलीवुड की मशहूर टीवी पर्सनालिटी और सोशल मीडिया पर हमेशा ही छाई रहने वाली मशहूर एक्ट्रेस काइली जेनर अक्सर ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं लेकिन इस बार उन्होंने अपनी बेटी स्टॉर्मी के साथ बेहद क्यूट फोटोज शेयर की है. दरअसल आज दुनियाभर में हेलोवीन डे सेलिब्रेट किया जा रहा है और काइली ने भी ये दिन अपनी बेटी स्टॉर्मी के साथ सेलिब्रेट किया.

इस बार काइली ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमे काइली अपनी बेटी स्टो‍र्मी के साथ ट्विनिंग करती नजर आ रही है. काइली ने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा कि ये उनका हैलोवीन कॉस्ट्यूम है. हेलोवीन डे को सेलिब्रेट करने के लिए काइली ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी थी और साथ में उन्होंने बटरफ्लाई विंग लगाए हुए है.

 

ठीक काइली के जैसा ही सेम लुक उनकी बेटी स्टॉर्मी का है. काइली ने अपनी बेटी की सिंगल तस्वीरें भी पोस्ट की हैं. गौरतलब है कि आजकल काइली अपनी बहन किम कर्दाशियां के साथ मेकअप रेंज लॉन्च करती नजर ही रहती हैं. दोनों ही बहनें अपने ब्यूटी प्रोडक्ट्स को प्रमोट करने के लिए अक्सर ही हॉट फोटोशूट भी करवाती हैं. सोशल मीडिया पर काइली और स्टॉर्मी के हेलोवीन डे वाले फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं.

 

प्रियंका-निक की शादी में उनका ये दुश्मन सुपरस्टार होगा सबसे खास मेहमान

बिना शादी किये ही दूसरी बार माँ बनी ये मशहूर एक्ट्रेस

इस हसीना ने पूरे कपड़े उतारकर दिखाए अपने हॉट प्राइवेट पार्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -