कुंडली भाग्‍य प्रीव्यू : क्या प्रीता को कोर्ट से दोषी साबित होने के बाद मिलेगी सजा?

टीआरपी जगत में कुंडली भाग्‍य बहुत धमाल मचा रहा है. अगर बात करें इस शो की तो बीते एपिसोड में करण प्रीता को बताता है कि उसे माहिरा से शादी करनी होगी। करण को माहिरा का फोन आता है कि वह कोर्ट के लिए निकल रही है, लेकिन तभी उस पर कुछ लोग हमला कर देते हैं. माहिरा को किडनैप कर लिया जाता है. करण फोन पर माहिरा की चीख सुनता है और प्रीता को छोड़ माहिरा की मदद के लिए निकल जाता है.

BB13 : रश्मि के खिलाफ डॉली बिंद्रा ने दिया बयान, कहा- #SidNaaz के मुकाबले 10% भी...

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि करण माहिरा के फोन के लोकेशन को ट्रैक करता है. इधर, सरला परेशान है कि माहिरा और करण दोनों ही कोर्ट में नहीं हैं. माहिरा शर्लीन को फोन लगाती है और बताती है कि उसने अपने ही अपहरण की झूठी साजिश रची है.

BB13 : लाइव वोटिंग से मिलेगा इस सीजन का विनर, आसिम की हार के लिए लिया यह फैसला

इसके अलावा माहिरा का वकील जज से कहता है‍ कि सारे सबूत प्रीता को गुनहगार साबित करते हैं. वकील ने जज से यह भी कहा कि जब सारे सबूत प्रीता के ख‍िलाफ हैं, तो अदालत उसे दोषी करार देते हुए सजा क्‍यों नहीं सुना रही है. शर्लीन यह सब देखकर खुश है. जज ने फैसला सुनाते हुए कहा कि तमाम सबूतों और गवाहों को मद्देनजर रखते हुए वह इस बात को मानते हैं प्रीता गुनहगार है और उसने माहिरा की हत्‍या करने की कोश‍िश की.यकीनन, यह खबर करण और प्रीता दोनों के लिए झकझोर देने वाली है. लेकिन क्‍या कहानी पलटेगी? क्‍या करण प्रीता को बचा पाएगा, या अब बहुत देर हो गई है? जानने के लिए पढ़ें हमारा अगला अप्‍डेट.

BB13: सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि पर किया तीखा कमेंट, रिलेशनशिप्स को लेकर कही ये बात

BB13 : रश्मि ने किया अरहान को लेकर बड़ा खुलासा, शो में करवाना चाहते थे यह काम

BB13: माहिरा शर्मा को नहीं हैं ट्रॉफी जीतने की तमन्ना, बोलीं - 'मुझे टॉप 4 में जाना...'

Related News