BB13: सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि पर किया तीखा कमेंट, रिलेशनशिप्स को लेकर कही ये बात
BB13: सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि पर किया तीखा कमेंट, रिलेशनशिप्स को लेकर कही ये बात
Share:

बिग बॉस 13 में बीते एपिसोड रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला संग विवाद पर खुलकर बात की. सिद्धार्थ ने भी रश्मि संग खराब इक्वेशन पर जवाब दिए. अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया है. जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि से अपने रिलेशन पर बात की हुई है. सवाल-जवाब सेशन में जब सिद्धार्थ से रश्मि देसाई संग रिलेशनशिप पर सवाल किया गया. जवाब में एक्टर ने तंज कसते हुए कहा कि रश्मि देसाई की रिलेशनशिप्स तो हर महीने बदलती रहती है. 

सिद्धार्थ शुक्ला ने ये भी बताया कि शो दिल से दिल तक के सेट पर कैसे उनकी रश्मि संग इक्वेशन खराब हुई. सिद्धार्थ ने कहा कि पहले रश्मि देसाई उन्हें बहुत ज्यादा अच्छी लगती थी. सिद्धार्थ ने बताया, पूरा विवाद तब शुरू हुआ जब एक पेपर में आर्टिकल आया, जिसमें बताया गया था कि मैं सेट पर कितनी प्रॉब्लम क्रिएट करता हूं. मैं और प्रोडक्शन के लोग ये आर्टिकल देख हैरान हो गए थे. क्योंकि आर्टिकल में जो बातें लिखी गई थीं वो रश्मि की थीं. सभी मुझसे कहते थे कि ये तुम्हारे नाम पर क्यों लिखा गया है. तभी से मेरी रश्मि के साथ दिक्कतें शुरू होने लगीं थी.

बता दें की रश्मि और सिद्धार्थ ने हिट शो दिल से दिल तक में पति पत्नी का रोल किया था. पहले उनके बीच अच्छे रिलेशन थे, लेकिन बाद में दोनों के बीच लड़ाई झगड़े होने लगे थे. दोनों के बीच आखिर किस बात पर विवाद हुआ, इसका खुलासा आज तक नहीं हो पाया है. रिपोर्ट्स ये हैं कि रश्मि और सिद्धार्थ ने एक-दूसरे को डेट भी किया था. मगर दोनों ने इन खबरों को गलत बताया है.

BB13 : रश्मि ने किया अरहान को लेकर बड़ा खुलासा, शो में करवाना चाहते थे यह काम

BB13: माहिरा शर्मा को नहीं हैं ट्रॉफी जीतने की तमन्ना, बोलीं - 'मुझे टॉप 4 में जाना...'

BB13 : लाइव वोटिंग से मिलेगा इस सीजन का विनर, आसिम की हार के लिए लिया यह फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -