कोमा से बाहर आया दुष्कर्म पीड़िता का वकील, दिल्ली से लखनऊ किया गया रेफर

नई दिल्ली: दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती रायबरेली में हुए रहस्यमय सड़क हादसे में घायल हुए उन्नाव के कुलदीप सेंगर प्रकरण में दुष्कर्म पीड़िता के वकील को एम्स से लखनऊ के राममनोहर लोहिया सुपर स्पेशियालिटी सेंटर रेफर किया जा चुका है. जंहा बीते मंगलवार यानी 28 जनवरी 2020 को कड़ी सुरक्षा में दिल्ली से कड़ी सुरक्षा में रवाना हुई टीम रात तक लखनऊ पहुंचने वाली है. वहीं रात 8 बजे तक टीम फिरोजाबाद पहुंची थी. जंहा कुलदीप सेंगर प्रकरण में दुष्कर्म पीड़िता के वकील महेंद्र सिंह 28 जुलाई 2019 को अपनी कार से पीड़िता की चाची और मौसी के साथ रायबरेली जेल में बंद पीड़िता के चाचा से मिलने जा रहे थे.

वहीं इस बात का पता चला है कि रायबरेली के थाना गुरुबक्शगंज में हुए रहस्यमय सड़क हादसे में ट्रक की टक्कर लग गई थी. हादसे में पीड़िता की चाची और मौसी की मौत हो गई थी, जबकि कार चला रहे वकील व पीड़िता गंभीर रूप से घायल हो गए थे. दोनों को लखनऊ ट्रामा सेंटर से एयरलिफ्ट से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन कई महीने एम्स में इलाज के बाद पीड़िता को छुट्टी दे दी गई थी. वह परिवार के साथ एम्स के हास्टल में रह रही है. अभी तक कोमा में होने से घायल वकील का एम्स में इलाज चल रहा था. हालत में सुधार होने पर एक सप्ताह पहले एम्स के डाक्टरों ने वकील महेंद्र को लखनऊ के राममनोहर लोहिया सुपर स्पेशियालिट सेंटर में रेफर कर दिया था. भर्ती कराने को कहा था. 

मिली जानकरी के अनुसार हम आपको बता दें न्यायालय के निर्देश पर रविवार को जिले से डा. आरपी सचान व फार्मासिस्ट रोहित बाजपेई को एडवांस लाइफ  सपोर्ट एंबुलेंस से दिल्ली भेजा गया था. मंगलवार को एम्स से डिस्चार्ज होने के बाद सुबह 10:30 बजे टीम लखनऊ लाने के लिए रवाना हुई. सुरक्षा में सीआरपीएफ के साथ पुलिस लाइन से दरोगा जगत सिंह की तैनाती की गई है. जंहा इस बात का पता चला है कि साथ चल रहे डा. आरपी सचान ने बताया कि वकील को अभी लखनऊ के राम मनोहर लोहिया सुपर स्पेशियालिट सेंटर में भर्ती कराया जाएगा. वहां चिकित्सकों की देखरेख में इलाज चलेगा. उन्होंने रात तक लखनऊ पहुंचने की बात बताई है. 

प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पाई गई विवाहित महिला, आक्रोशित ग्रामीणों ने काट डाली दोनों की नाक

कोल डैम में जल्द शुरू होने वाली है पावर बोट सुविधा

बनारस से पश्चिम बंगाल ले जाए जा रहे थे 195 कछुए, दो तस्कर गिरफ्तार

Related News