प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पाई गई विवाहित महिला, आक्रोशित ग्रामीणों ने काट डाली दोनों की नाक
प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पाई गई विवाहित महिला, आक्रोशित ग्रामीणों ने काट डाली दोनों की नाक
Share:

अयोध्या: उत्तर प्रदेश के अयोध्या के थाना पटरंगा में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने के बाद एक शादीशुदा महिला और उसके प्रेमी की नाक काटने का मामला प्रकाश में आया है. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने बुरी तरह से जख्मी प्रेमी-प्रेमिका को रुदौली के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है. जहां प्रारंभिक उपचार के बाद लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया. बताया जा रहा है कि महिला विवाहित है और उसके 5 बच्चे भी हैं. महिला का पति सऊदी अरब में नौकरी करता है. 

दरअसल, पटरंगा थाना के गांव पिपरा में नाज़ायज़ संबंधों के चलते ग्रामीणों ने प्रेमी-प्रेमिका को ऐसी सजा दे दी. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, गैर समुदाय के कासिफ का उसी गांव की रहने वाली एक विवाहित महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था. महिला 5 बच्चों की मां है और उसका पति सऊदी अरब में नौकरी करता है. बताया जा रहा है कि महिला का प्रेमी आए दिन उससे मिलने घर में घुस जाता था. इसकी जानकारी महिला के परिवार वालों को लग गई. जिसके बाद परिवार वालों ने महिला को प्रेमी के साथ रंगे हाथ पकड़ने की योजना बनाई. 

गत सोमवार को देर रात प्रेमी अपनी प्रेमिका के घर में घुसा. उसी दौरान महिला के ससुर ने ग्रामीणों के साथ मिलकर युवक को घर में घेर लिया और आपत्तिजनक हालत में दोनों को दबोच लिया. ग्रामीणों ने दोनों की जमकर पिटाई कर दी, वे यहीं नहीं रुके. इसके बाद दोनों को पेड़ में रस्सी से बांध दिया और आक्रोशित ग्रामीणों ने दोनों की धारदार चाकू से नाक काट दी. 

Budget 2020: युवाओं की शिक्षा पर मोदी सरकार का फोकस, बजट में हो सकता है बड़ा ऐलान

6 दिनों से लगातार घट रहे पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आज का भाव

राहुल गाँधी की रीलॉन्चिंग में जुटी कांग्रेस, जयपुर से शुरू करेगी ये बड़ा अभियान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -