टीवी के इस हैंडसम हेंक को डेट कर चुकीं हैं क्रिस्टल डिसूजा, आज मना रहीं हैं जन्मदिन

टीवी की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा आज अपना 29वां जन्मदिन मना रहीं हैं. क्रिस्टल एक भारतीय हिन्दी फ़िल्म और टीवी अभिनेत्री हैं और उन्होंने शो 'एक हज़ारों में मेरी बहना है' से पॉपुलरिटी हांसिल की थी. इस शो में उन्होंने जीविका विरेन सिंह का किरदार निभाया था. वहीं इसके बाद इन्होंने 'एक नई पहचान' में साक्षी का किरदार निभाया और कई शोज में नजर आकर उन्होंने खूब शोहरत हांसिल की. आप सभी को बता दें कि टीवी अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा को अभिनय के साथ ही उनके हॉट अंदाज के लिए भी जाना जाता है और वह आए दिन अपना बोल्ड अवतार दिखाने का काम करती हैं.

साल 2007 में टीवी करियर की शुरुआत करने वाली क्रिस्टल डिसूजा ने 2018 के बिग बॉस सीजन 11 में भी नजर आ चुकीं हैं और इसके अलावा भी वह कई रियलिटी शोज में भाग ले चुकी है हालाँकि जीत उन्हें किसी में हांसिल नहीं हुई. वहीं क्रिस्टल का जन्म मुम्बई, महाराष्ट्र में हुआ और क्रिस्टल ने स्कूल की पढ़ाई ऑक्सीलिम कांवेंट स्कूल, मुम्बई से पूरी की. इसी के साथ कॉलेज की पढ़ाई उन्होंने सेंट जेवियर्स कॉलेज, मुम्बई से की.

आपको बता दें कि क्रिस्टल ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2007 में 'कहे ना कहे' नामक शो से की थी और इसके बाद क्रिस्टल ने 'किस देश में है मेरा दिल', 'कस्तुरी', 'क्या दिल में है' और 'बात हमारी पक्की है' जैसे धारावाहिको में भी काम किया. वहीं साल 2011 में वह एक हजारों में मेरी बहना है में अभिनय कर सुर्ख़ियों में आईं और उसके बाद उनका नाम करण टैकर के साथ जुड़ा लेकिन अब दोनों का ब्रैकअप हो चुका है. बीते दिनों क्रिस्टल कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले शो ‘बेलन वाली बहु’ में बहु के किरदार में नजर आ चुकीं हैं.

'सांस' शो को दोबारा टीवी पर लाना चाहती है यह एक्ट्रेस

'सलीम अनारकली' के बाद इस पॉपुलर शो में एंट्री करने जा रहीं हैं सोनारिका

एक बार फिर हॉटनेस के मामले में अभिनेत्रियों को मात दे रहीं हैं बिग बॉस फेम रश्मि बानिक

Related News