कपिल के साथ तस्वीर शेयर कर कृष्णा ने दिया इमोशनल मेसेज

आप सभी इस बात से वाकिफ ही हैं कि द कपिल शर्मा शो इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में है और इस शो में सपना का किरदार निभा रहे कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की लोग जमकर तारीफें कर रहे हैं. कृष्णा को काफी लोग पसंद कर रहे हैं. ऐसे में कपिल शर्मा के साथ उनकी टिविनिंग का असर लोगों के दिलों पर देखने को मिल रहा है जो आप सभी उनके इंस्टाग्राम के फॉलोवर्स को देखकर समझ सकते हैं. आपको बता दें कि हाल ही में कृष्णा अभिषेक खुद कपिल शर्मा की तारीफ करते हुए नजर आए हैं और उन्होंने कहा कि कपिल को स्टेज पर और बैक स्टेज दोनों पर मेहनत करता देख वह काफी खुश होते हैं.

हाल ही में कृष्णा अभिषेक ने कपिल शर्मा के साथ अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है और शेयर की गई तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है It's always so much fun when we perform. Kapil really love u n happy seeing ur hard work on stage back stage n so much of positivity on set looking forward for every shoot आप सभी देख सकते हैं इस तस्वीर में कपिल और कृष्णा दोनों ही शानदार दिखाई दे रहे हैं.

आप सभी को याद हो इससे पहले कृष्णा ने शो में दी जा रही कलाकारों की फीस को लेकर चर्चा रही सभी बातों को अफवाह बताया जा चुका है और कृष्णा अभिषेक ने अपनी बात में कहा था, 'ये बातें झूठी हैं। हमे सही फीस मिल रही हैं। हम सब एक साथ काम करके बहुत खुश हैं। वैसे भी, पैसा सेकेंडरी चीज है। कोई भी इस बात से मना नहीं कर सकता कि द कपिल शर्मा शो देश का सबसे बड़ा कॉमेडी शो है.'

हिना खान के पिता ने खोला उनसे जुड़ा हैरान कर देने वाला राज

डांस प्लस 4 में धमाकेदार प्रस्तुति देंगी नागिन मौनी रॉय

अब आएगा ये रिश्ता का सबसे बड़ा ट्विस्ट, जानकर सन्न रह जाएंगे आप

Related News