हिना खान के पिता ने खोला उनसे जुड़ा हैरान कर देने वाला राज
हिना खान के पिता ने खोला उनसे जुड़ा हैरान कर देने वाला राज
Share:

आप सभी जानते ही हैं किइन दिनों हिना खान कोमोलिका बनकर सभी को मदहोश कर रहीं हैं. जी हाँ, हिना को कौन नहीं जानता है सभी उनकी तारीफें करते हैं. ऐसे में टीवी सीरियल की यह बहु हर दिन अपनी हॉटनेस से सुर्ख़ियों में रहती है. हिना खान आज एक बार फिर से अपने एक खुलासे के कारन सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. जी हाँ, वह इन दिनों एक बार फिर से सुर्ख़ियों में है. आप सभी जानते ही होंगे कि हिना ने बिग बॉस 11 में भी जमकर सभी को हैरान किया था वहीं बीते दिनों उनके पिता ने उनकी जिंदगी से जुड़ा एक ऐसा राज खोला है कि सुनकर सभी हैरान रह गए हैं.

जी दरअसल, कुछ दिनों पहले हिना खान के पिता ने एक अखबार को इंटरव्यू देते हुए कहा 'हमारी फैमिल मिडिल क्लास है. हम श्रीनगर में रहते हैं. हिना और उसका भाई आमिर एजुकेशन के लिए दिल्ली शिफ्ट हुए थे. मेरी बेटी ने गुरुग्राम के एक इंस्टीट्यूट से MBA किया है.' वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने बताया 'हिना ने भाई और अपनी पढ़ाई का खर्च खुद उठाया. वो कॉलेज के बाद कॉल सेंटर में जॉब करती थी, जिससे दोनों की फीस भरी जा सके. उसने हमसे कभी शिकायत नहीं की कि हम अपने बच्चों को बेहतर फाइनेंशियल हेल्प नहीं कर पाए. ऊपर वाला ऐसी बेटी हर मां-बाप को दे.'

आप सभी को बता दें कि इन दिनों हिना कोमोलिका बनकर सभी को हैरान कर रहीं हैं उनका अंदाज सभी को भाता है वह वाकई में बहुत सेक्सी हैं और हॉट नजर आती हैं. हिना के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं. हिना खान ने कॉल सेंटर में काम करने के अलवा एयर हॉस्टेस की ट्रेनिंग भी ली है. आप सभी को बता दें कि उन्हें छिपकली से बहुत डर लगता था. लेकिन 'खतरों के खिलाड़ी' शो करने के बाद वो काफी निडर हो गई हैं.

डांस प्लस 4 में धमाकेदार प्रस्तुति देंगी नागिन मौनी रॉय

हिंदुस्तान बायो डीजल पंप शहरी क्षेत्रों में भी फायदेमंद होगा: नेहा पेंडसे

सनाया ईरानी के घर आया नन्हा मेहमान, देखकर शॉक्ड रह गये फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -