आंखें बंद करके पियानो बजाती नजर आईं कृति खरबंदा

इस समय देशभर में लागू लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां अपने हुनर का परिचय दे रही हैं. इस बीच कोई खाना बनाना सिख रहा है तो कोई बर्तन धुलना. ऐसे में फिलहाल वायरल वीडियो में अभिनेत्री कृति खरबंदा ने अपनी आंखें बंद करके पियानो बजाकर सबका मन अपने नाम कर लिया है.

जी हाँ, कृति इन दिनों पियानों का आनंद ले रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में कृति के कथित बॉयफ्रेंड व अभिनेता पुलकित सम्राट ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में अभिनेत्री बेला सियाओ का धुन बजा रही हैं, जो कि एक स्पेनिश शो 'मनी हीस्ट' का टाइटल ट्रैक है. वहीं इस वीडियो के कैप्शन में पुलकित ने लिखा है, 'हैशटैगबेलासियाओ तो बनता है, ध्यान से देखिए..दोनों आंखें खोल के.'

आप सभी ने कृति को कई बेहतरीन फिल्मों में देखा होगा. वहीं बीते दिनों ही पुलकित ने कृति के लिए झींगा मछली बनाया था और उस दौरान के फोटोज को कृति ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. जी दरअसल कृति ने पुलकित द्वारा बनाए गए झींगा कढ़ी की तस्वीर साझा की थी जो उनके फैंस को पसंद आई थी. कृति और पुलकित दोनों को आप सभी ने पागलपंती फिल्म में देखा होगा. इस फिल्म में दोनों आखिरी बार नजर आए थे और दोनों की यह फिल्म अधिक हिट साबित नहीं हो पाई थी.

बिना कमाए भी ऐशो-आराम से बीत सकता है रणबीर का जीवन, इतनी सम्पत्ति छोड़ गए हैं ऋषि कपूर

ऋषि के जाने से गहरे सदमे में है 'प्रेम रोग' एक्ट्रेस, उठने के लिए भी लेनी पड़ रही है मदद

ऋषि कपूर के जाने से सबसे अधिक आहत हैं बिग बी, कहा- ' मैं कभी ऋषि को अस्पताल देखने नहीं गया'

Related News