बिना कमाए भी ऐशो-आराम से बीत सकता है रणबीर का जीवन, इतनी सम्पत्ति छोड़ गए हैं ऋषि कपूर
बिना कमाए भी ऐशो-आराम से बीत सकता है रणबीर का जीवन, इतनी सम्पत्ति छोड़ गए हैं ऋषि कपूर
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर स्टार अभिनेता ऋषि कपूर का 67 साल की उम्र में गुरवार को निधन हो गया है. उनके निधन के बाद से उनका परिवार और उनके फैंस सदमे में हैं. ऐसे में आप सभी जानते ही होंगे ऋषि कपूर को अभिनय कला विरासत में मिली थी और उनका पूरा परिवार फिल्मों से जुड़ा हुआ है. खानदानी रईस होने के कारण वह अपने बेटे रणबीर कपूर के लिए अरबों की संपत्ति छोडक़र गए हैं.

जी हाँ, आज हम आपको बताने जा रहे हैं उनकी संपत्ति के बारे में जो वह अपने बेटे के लिए छोड़ गए हैं. सामने आई जानकारी के मुताबिक ऋषि कपूर की कुल संपत्ति करीब 300 करोड़ रुपए है. जी दरअसल 123 फिल्मों में अभिनय कर चुके ऋषि कपूर की अपने बेहतरीन करियर के समय पर वार्षिक आय 20 करोड़ रुपए थी. वहीं उनकी कमाई के अलावा ऋषि के पास लगभग सौ करोड़ रुपए की सम्पत्ति है जो वह अपने बेटे के लिए छोड़ गए हैं.

ऋषि एक्टर होने के साथ ही एक फिल्म निर्माता और निर्देशक भी थे और इसी के साथ ही वह विभिन्न व्यावसायिक उद्यमों में हिस्सेदारी भी रखते थे. वहीं इन सभी के अलावा वह विज्ञापनों के माध्यम से कमाई करते थे. आपको बता दें कि अपने पिता की फिल्म मेरा नाम जोकर से फिल्मी करियर शुरू करने वाले ऋषि कपूर की 36 फिल्में सफल रही हैं और आज वह इस दुनिया को छोड़कर जा चुके हैं.

ऋषि कपूर के जाने से सबसे अधिक आहत हैं बिग बी, कहा- ' मैं कभी ऋषि को अस्पताल देखने नहीं गया'

खत्म हुआ 'चांदनी' का सफर, डायरेक्टर से लेकर स्टार्स तक ने कहा दुनिया को अलविदा

इस एक्ट्रेस को बहुत ज्यादा है ऋषि कपूर को खोने का दुःख, कहा- 'सिर्फ आंसू हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -