कपिल-सुनील के बाद कृष्णा-सुदेश की Fight

आप टेलीविजन के चटपटे व दिग्गज कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के बारे में तो जानते ही है जो के अभी टीवी पर अपने शो 'इंडिया बनेगा मंच' व एक और शो ‘ड्रामा कंपनी’ के साथ साथ  अपनी दमदार एंट्री को दोहरा रहे है. अब कृष्णा व उनके खासमखास दोस्त हम बात कर रहे है सुदेश लहरी के बारे में जी हां कृष्णा व सुदेश के बीच में भी पंगो के समाचार सुनने को मिल रहे है. जी हां, बता दे कि, वैसे भी अभी हाल ही में कॉमेडी शो द ड्रामा कंपनी को न तो अच्छे रिव्यूज मिले और न ही टीआरपी.

जी हां कृष्‍णा अभिषेक जो के बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गोविंदा के भांजे है. तथा बता दे की कॉमेडियन कृष्णा अभि‍षेक ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में इस बात को कंफर्म कर दिया है कि उनके और सुदेश के बीच सब ठीक नहीं है. कृष्णा ने बताया- हमारे बीच में अनबन चल रही है.

इसे ईगो क्लैश का नाम भी दिया जा सकता है. पहले हमारे बीच हमारी अच्छी बॉन्ड‍िंग थी और हम घर की बातें भी शेयर करते थे. लेकिन अब काम से हटकर हम कोई बात नहीं करते. यहां तक कि सुदेश अब मेरा फोन भी नहीं लेते और उनसे कॉन्टैक्ट करने के लिए मुझे उनके मैनेजर को पहले फोन करना पड़ता है. वैसे इसकी वजह ये बताई जा रही है कि द ड्रामा कंपनी को एक तरह से कृष्णा के शो की तरह प्रोजेक्ट किया जा रहा है. यह बात सुदेश को पसंद नहीं आ रही है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आइला, सेंसर बोर्ड पर आमिर खान का बयान

शाहरुख़ खान वाला पान, 35 रूपये में मचा रहा कोहराम

दिलीप कुमार की तबीयत में सुधार

 

Related News