काकर्नी कार्दशियन और किरिस जेनर के खिलाफ हुआ मुकदमा दर्ज

हॉलीवुड में कई बार सेलेब्स अपनी हरकतों के लिए सुसाइड कर लेते हैं। हाल ही में, क्रिस जेनर और उनकी सबसे बड़ी बेटी, कर्टनी कार्दशियन पर यौन उत्पीड़न और अनुचित व्यवहार के लिए मुकदमा चलाया जा रहा है। यूएस वीकली के दस्तावेजों के अनुसार, दोनों के लिए पूर्व सुरक्षा और अंगरक्षक, मार्क मैकविलियम्स का कहना है कि वह परिवार के साथ काम करते समय "अवांछित और अवांछित यौन प्रगति का एक पैटर्न" का विषय था।

वही दस्तावेजों का कहना है कि क्रिस ने उनके प्रति "अति कामुक प्रकृति का" टिप्पणी की, और उनकी शारीरिक उपस्थिति के बारे में टिप्पणी की, उनके यौन जीवन के बारे में पूछा और उन्हें सुझाव दिया कि "एक रोमांटिक और यौन संबंध में संलग्न हैं।" मिस्टर मैकविलियम्स का यह भी आरोप है कि क्रिश ने उनके गैर-कानूनी शारीरिक संपर्क का विरोध किया, बावजूद इसके कि वह बार-बार अपने नियोक्ता डेविड शील्ड सिक्योरिटी से शिकायत कर रहे थे। उन्होंने यह भी दावा किया है कि उन्होंने "अपने विचारोत्तेजक, कामुक, सेक्सिस्ट, नस्लवादी, होमोफोबिक और अन्यथा उनके और उनके सहकर्मियों पर भेदभावपूर्ण टिप्पणियां करने के लिए मनाया है।"

मिस्टर मैकविलियम्स ने क्रिस के साथ 2018 में काम करना बंद कर दिया और फिर कोर्टनी के साथ काम करने चले गए, इससे पहले कि उनके विवरण को खारिज कर दिया गया। टीएमजेड के एक बयान के साथ क्रिश के वकील ने मुकदमे का जवाब दिया। मार्टी सिंगर ने कहा, “क्रिस ने स्पष्ट रूप से मार्क मैकविलियम्स की ओर अनुचित व्यवहार करने से इनकार किया है। सुरक्षा गार्ड ने घर के बाहर काम किया और वह कभी भी क्रिस के घर में नहीं गया, क्रिश ने उसके साथ बहुत कम बातचीत की। गार्ड को बार-बार अपनी कार में सोते हुए पकड़े जाने के बाद, सुरक्षा कंपनी को उसे भविष्य में वहाँ काम करने के लिए नहीं सौंपने के लिए कहा गया था।”

वियोला डेविस अभिनीत हिट थ्रिलर "विधवा" इस दिन होगी रिलीज

एक बार फिर साथ नज़र आ सकते है जेनिफर एनिस्टन और ब्रैड पिट

जेके राउलिंग के समर्थन में आए ये अभिनेता

Related News