कोटा सड़क हादसा, 4 की मौत, मुख्यमंत्री गहलोत ने जताया शोक

कोटा: कोटा राजस्थान में मंगलवार सुबह जिस ट्रैक्टर-ट्रॉली , ट्रक की चपेट में आकर पलट गई, जिससे चार लोगों की मौत हो गई और 13 अन्य घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि ट्रैक्टर-ट्रॉली सोमवार रात क्षेत्र के बटावदा गांव में एक शादी में शामिल होने के बाद हनुवतखेड़ा गांव में लगभग 18 लोगों को वापस अपने घरों को ले जा रही थी.

मंगलवार को सुबह करीब साढ़े छह बजे. यह हादसा हुआ। पीछे से, 7-8 ट्रैक्टरों से भरे एक तेज ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली से टक्कर मार दी "बारां सदर पुलिस स्टेशन के एसएचओ राजेश खटाना ने कहा कि  भूरीबाई (65), चंद्रकला (55), सुशीला (40), और रामकरण सैन (60), सभी हनुवतखेड़ा गांव निवासी, मौके पर ही मारे गए, जबकि महिलाओं और बच्चों सहित 13 अन्य घायल हो गए। उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल दो मरीजों को कोटा के अस्पताल में रेफर किया गया, जबकि 11 अन्य का बारां के अस्पताल में इलाज किया गया। उन्होंने कहा कि पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया था और उसके खिलाफ संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया था।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मृतकों पर दुख व्यक्त करते हुए घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। गहलोत ने ट्विटर पर लिखा, ''शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के प्रति मेरी हार्दिक सहानुभूति; भगवान उन्हें इस कठिन समय के दौरान शक्ति प्रदान कर सकते हैं, और दिवंगत आत्माओं को शांति में आराम कर सकते हैं। घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.'  इस बीच, राज्य के खनन मंत्री और स्थानीय विधायक प्रमोद जैन भाया, बारां के पुलिस अधीक्षक कल्याणमल मीणा और जिला कलेक्टर नरेंद्र गुप्ता ने दुर्घटना स्थल और उस अस्पताल का दौरा किया जहां घायलों का इलाज किया जा रहा था।

खतरे में पड़ी IAS अधिकारी पूजा सिंघल, अब ED ने भेजा समन

चारधाम यात्रा को लेकर आई बड़ी खबर, अब रोके जाएंगे बिना पंजीकरण वाले यात्री

मंदसौर में उठी एक साथ गई 3 बहनों की अर्थी, देखकर हर किसी की आँखे हुई नम

Related News