किम कार्दशियन ने कानई वेस्ट के 'खोया' गीत का बताया मूल आधार

अमेरिकी सोशलाइट किम कार्दशियन ने अपने प्रिय पति कान्ये वेस्ट के बारे में एक अनजान कहानी साझा की हैं। वह अपने पति के गीत लॉस्ट इन द वर्ल्ड के गाने की उत्पत्ति का खुलासा करती है। वह यह कहते हुए इंस्टाग्राम पर ले गईं, "उन लोगों के लिए जो दुनिया में लॉस्ट इन द ब्यूटीफुल डार्क ट्विस्टेड फैंटेसी की कहानी नहीं जानते हैं ... कान्ये कुछ गीतों के साथ नहीं आ सके और फिर उन्हें एहसास हुआ कि यह उनके पास है, यह उन्होंने मेरे 30 वें जन्मदिन कार्ड के लिए लिखा था।”

40 वर्षीय रियलिटी स्टार ने उस गाने के बारे में खुलासा किया, जिसका मूल एक कविता पर आधारित है, जिसे कान्ये ने अपने 30 वें जन्मदिन के लिए लिखा था, जिसे किम ने आज सुबह इंस्टाग्राम पर साझा किया। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने जो कविता लिखी थी और इसे गीत बना दिया। हैप्पी 10 साल की सालगिरह MBDTF।" किम ने इंस्टाग्राम स्टोरी में कान्ये की हस्तलिखित कविता के साथ जन्मदिन कार्ड भी दिखाया, जो गीत की पहली कविता बन गई।

यदि आप नहीं जानते हैं, तो इस महीने की शुरुआत में, हॉलीवुड रॉ पॉडकास्ट पर एक चैट के दौरान, यह जोड़ी सुर्खियों में थी, क्योंकि लार्सा पिप्पेन ने केवल अपने निंदनीय पतन के बारे में बताया था। जिस पर लार्सा ने कहा: “कान्ये मुझे चार, पाँच, और छः बजे सुबह फोन करते थे। मैं वह व्यक्ति था जो अपनी कॉल तब लेना चाहता था जब वह शेख़ी करना चाहता था.... क्या मैं इससे आहत था? हाँ। लेकिन एक ही समय में, मुझे पसंद है, मैंने कुछ नहीं किया है। मैंने कभी एक काम नहीं किया। मैं उन सभी में सबसे ईमानदार और सबसे सच्चा अच्छा दोस्त रहा हूं।”

टेलर स्विफ्ट ने 2020 के अमेरिकी संगीत पुरस्कारों में जीता शीर्ष पुरस्कार

एवेंजर्स स्टार्स ने स्कारलेट जोहानसन और मार्क रूफलो को दी जन्मदिन की बधाई

गिगी हदीद ने शेयर की अपनी बेटी ज़िगी हदीद के साथ तस्वीरें

Related News