गिगी हदीद ने शेयर की अपनी बेटी ज़िगी हदीद के साथ तस्वीरें
गिगी हदीद ने शेयर की अपनी बेटी ज़िगी हदीद के साथ तस्वीरें
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल गिगी हदीद को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और ही है, दरअसल इस बार वह अपनी क्रिसमस की तैयारियों को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है.

गिगी ने अपने डेक-अप में रंगीन रूप से क्रिसमस ट्री को अपने कमरे में रखे ट्रिंकेट्स के साथ चित्रित करते हुए ढेर सारी तस्वीरें शेयर की है। मॉडल ने अपने क्रिसमस प्रेप के अलावा दो तस्वीरें भी साझा की हैं जहां वह बेबी ज़िगी के लिए अपना प्यार दिखाती हुई नज़र आ रही है। मॉडल गिगी ने बच्ची के साथ एक ऐसे अनमोल पल को साझा किया, जिसने उनके सभी फैंस को खुश कर दिया है। जबकि उन्होंने इस तस्वीर में बहुत ही सुंदर स्वेटर पहना हुआ है, और उनकी इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस भी खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने एक के बाद एक कई कमैंट्स भी किए है, वहीँ इस तस्वीर को शेयर करते हुए गिगी ने कैप्शन दिया है-  "A whole new kind of busy & tired but she’s da bestie so she got Christmas decorations early."  

तस्वीरों की श्रृंखला को स्क्रॉल करते हुए, ऐसा लग रहा था कि गीगी अपनी मां  Yolanda  हदीद के पेंसिल्वेनिया की गोद में वापस लौट गई है। गिगी और ज़ीन ने सितंबर में अपनी बेटी का स्वागत किया और घोषणा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ले गए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gigi Hadid (@gigihadid)

एवेंजर्स स्टार्स ने स्कारलेट जोहानसन और मार्क रूफलो को दी जन्मदिन की बधाई

जेनिफर लोपेज के प्रदर्शन ने उड़ाएं लोगों के होश

Ciara ने शेयर किया अपना अवार्ड फंक्शन वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -