एवेंजर्स स्टार्स ने स्कारलेट जोहानसन और मार्क रूफलो को दी जन्मदिन की बधाई

एवेंजर्स ने कल अपने जुड़वाँ स्टार कास्ट का जन्मदिन मनाया। यह दो ओग एवेंजर्स अभिनेताओं के लिए एवेंजर्स मुख्यालय में समारोह का समय है क्योंकि उनका जन्मदिन सप्ताहांत में हुआ था। स्कारलेट जोहानसन और मार्क रफ्फालो 22 नवंबर को अपना जन्मदिन मनाया था।

सुपरहिट फिल्म एवेंजर्स: एंडगेम के सितारे अपने सह-कलाकारों को सोशल मीडिया पर पहले की शूटिंग की तस्वीरें साझा करना चाहते हैं। जबकि मार्वल सिनेमैटिक के प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर दुआओं और शुभकामनाओं के साथ दुआएं मांगीं। एवेंजर्स के अभिनेता क्रिस इवांस और रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने दोनों सितारों की इच्छा के लिए अपने निजी इंस्टाग्राम अकाउंट्स को देखा।

RDJ ने जन्मदिन और खुद अभिनेताओं की इच्छा को पूरा करने के लिए एक तस्वीर साझा करते हुए मेमोरी को साझा किया। डाउनी जूनियर लिखते हैं,"HBD and so much more...The world is lucky to know you two... @markruffalo #ScarlettJohansson" अमेरिका के अभिनेता ने दो सितारों की अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर साझा की। स्कारलेट ने अभी भी खुलासा नहीं किया कि उसने अपना जन्मदिन कैसे मनाया, जबकि मार्क ने अपने जन्मदिन पर अपनी जगह का खुलासा करते हुए इंस्टाग्राम पर साझा किया। थोर: रैग्नारोक ने अपना जन्मदिन एक बाथटब में बिताया। उन्होंने कैप्शन में लिखा है,  "Birthday Bubble Bath with ma Bae. Thanks to all for the kind birthday wishes today. Grateful to the creator for this life and good fortune. Set out to defy the limitations of life, self and others have in mind for you. Be gentle but fierce about it."

हिलेरी डफ को हुआ कोरोना

क्रिस हेस्वर्थ ने अपनी नई फिल्म के लिए शुरू की दिन रात मेहनत

डेनिम-ऑन-डेनिम गाने पर कैटी ने जीता लोगों का दिल

Most Popular

- Sponsored Advert -