सलमान खान के साथ काम करने के लिए बेताब हैं किम

हॉलीवुड रिएलिटी स्टार और फेमस मॉडल किम कर्दाश‍ियां हमेशा से ही बॉलीवुड इंडस्ट्रीज की बहुत बड़ी फैन रही है। किम हॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो सुपरस्टार सलमान खान की मूवी को बेहद ही पसंद करती है। किम कर्दाश‍ियां सलमान खान से बहुत इम्प्रेस हैं और उन्हें पसंद कर रही है। इतना ही नहीं इससे पूर्व किम कर्दाश‍ियां ने हॉलीवुड की कई  मूवी में नज़र आई थी। हैरानी की बात यह है कि उन्हें केवल सलमान खान की मूवी ने ही प्रभावित किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  किम कर्दाश‍ियां सलमान से उनके  कार्य और मानवीय कार्यों  की वजह से ज्यादा प्रभावित हुई हैं। किम के करीबी मित्र शीराज हसन ने बोला है, 'किम कर्दाश‍ियां दोनों के साथ काम करना चाहती हैं लेकिन किम सबसे पहले सलमान के साथ कार्य करना चाह रही है।' शीराज हसन मिलियन ऑफ मिल्कशेक के फाउंडर और अध्यक्ष है। उन्होंने मल्लिका शेरावत के मिल्कशके को बहुत पहले लॉन्च किया जा चुका है। इतना ही नहीं शीराज ने 2012 में किम को अपने मिल्कशेक बार के लॉन्च के लिए इंडिया लाने की प्लानिंग की गई थी।  श्रीराज हसन ने कहा है कि, 'जब मल्लिका मिलियन मिल्कशेक में आईं, तो उन्होंने हॉलीवुड की मीडिया हंगामा मचा दिया था। अब किम दुबई में एक लॉन्च कर रही है। इंशाअल्लाह उनका अगला डेस्टिनेशन बॉम्बे होगा।'

किम इन दिनों पति कान्ये वेस्ट से तलाक को लेकर चर्चा में हैं। कई वर्षों तक मिस्टर एंड मिसेज रहने के  उपरांत किम और कान्ये ने अलग होने का निर्णय किया। उनके 4 बच्चे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  सलमान खान भी अपनी मूवी की शूटिंग में बिजी हैं। एक्टर जल्द ही कटरीना कैफ के साथ 'टाइगर 3' में नज़र आने वाले है। इस मूवी की शूटिंग बहुत हद तक पूरी हो चुकी है। मूवी में सलमान खान के साथ पहली बार इमरान हाशमी नज़र आने वाले  है।

ऑस्कर नॉमिनेटेड गोल्डन एज अभिनेत्री ने दुनिया को कहा अलविदा

Spider Man: No Way Home की रिलीज़ से पहले ही हाउसफुल हुए सिनेमा हॉल

रिलीज़ होने से पहले ही हॉलीवुड की इस मूवी ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, तेजी से की जा रही प्री-बुकिंग

Related News