शुरू हुई अक्षय-अमिताभ की नई फिल्म की शूटिंग, इस अंदाज में दिखी कियारा

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार आखिरी बार फिल्म केसरी में नजर आए थे. यह बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित रही थी. वहीं इन दिनों अक्षय लक्ष्मी बम की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. बता दें कि यह 2011 में आई तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म मुनी 2: कंचना की हिंदी रीमेक होगी. वहीं अब फिल्म में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी शामिल हो चुकी हैं. उन्होंने यह जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है. वे इसकी शूटिंग के साथ टीम से जुड़ी है. 

अभिनेत्री कियारा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करने के साथ ही लिखा है कि ''जर्नी शुरू हो चुकी है और लक्ष्मी बंब का पहला दिन.'' आप देख सकते हैं कि तस्वीर में कियारा हाथ में क्लैप बोर्ड पकड़े हुए हैं जिसमें फिल्म का नाम भी लिखा है. इस फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ट्रांसजेंडर का रोल प्ले करेंगे. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कियारा आडवाणी, अक्षय कुमार की पत्नी के रोल में नजर आएगी. फिल्म की कहानी और अक्षय के कैरेक्टर में जरूरी बदलाव भी किए गए हैं. साउथ में कंचना के कई सारे पार्ट्स रिलीज किए जा चुके हैं. वहीं दूसरी ओर फैंस पर्दे पर दो बड़े सुपरस्टार्स अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन को अलग अवतार में देखने के लिए काफी एक्साइटेड भी हैं.

रणवीर को लेकर गैंगस्टर पर फिल्म बनाएंगी ज़ोया, जानिए जानकारी

Hook Up teaser : आलिया-टाइगर का हॉट रोमांस उड़ा देगा आपके होश

अपने भविष्य के बारे में कुछ ऐसा सोचती है नई-नवेली अभिनेत्री तारा, जानिए क्या है ख़ास ?

'एवेंजर्स एंडगेम्स' देख अक्षय कुमार ने की आयरन मैन की नकल, शेयर की फोटो

Related News