Hook Up teaser : आलिया-टाइगर का हॉट रोमांस उड़ा देगा आपके होश
Hook Up teaser : आलिया-टाइगर का हॉट रोमांस उड़ा देगा आपके होश
Share:

करण जौहर की अपकमिंग फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' को लेकर फैंस में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही हैं. जबसे इसका ट्रेलर आया है तभी से फैंस इसे देखने के लिए बेताब हैं. बता दें, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फिल्म में टाइगर श्रॉफ संग तारा सुतारिया और अनन्या पांडे नजर आएंगी. फिल्म 10 मई को रिलीज होगी. इसके पहले फिल्म से कई गाने रिलीज़  हो चुके हैं उसी में एक और नया गाना सामने आने वाला है जिसका टीज़र रिलीज़ हो चुका है. 

बता दें, करण जौहर ने सोशल मीडिय पर हुक अप गाने के टीजर रिलीज किया है. गाने में आलिया भट्ट का सेक्सी लुक देखने को मिल रहा हैं. वहीं टाइगर काफी कूल लुक में नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर गाने के टीजर को काफी पसंद किया जा रहा है. ये गाना मंगलवार यानि 30 अप्रैल को रिलीज़ होगा.फ़िलहाल देखिये टाइगर और आलिया का हॉट अवतार. 

आलिया भट्ट ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर की लीड एक्ट्रेस रह चुकी हैं. इससे पहले भी आलिया भट्ट स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के स्टार का मनोबल बढ़ा चुकी है. ऐसे में फिल्म उनका और टाइगर का गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा देगा. वहीं स्टडेंट ऑफ द ईयर 2 से तारा सुतारिया और अनन्या पांडे बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी.  

रिलीज़ होने वाला है Soty 2 का नया गाना, सामने आया फर्स्ट लुक

नए कलाकार का खुलासा, जिन्हे पसंद है यह फिल्म, वे कर रहे 'SOTY 2' की आलोचना

आलिया के साथ काम करना कैसा लगा, कुछ ऐसा बोले टाइगर श्रॉफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -