बिकिनी में जल परी जैसे पानी में गोते लगा रही ये एक्ट्रेस

न्यू ईयर के मौके पर वेकेशन मनाने गई बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी तो इन दिनों लगातार हॉट फोटोज और वीडियोस शेयर कर चर्चाओं में बने हुई हैं. कियारा इन दिनों अपने परिवार के साथ वेकेशन पर क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. इस दौरान वो सोशल मीडिया के जरिए अपने इन खूबसूरत लम्हो की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के बीच शेयर कर रही हैं. आपको बता दें कियारा हर थोड़े दिन में सोशल मीडिया पर हमेशा कोई न कोई हॉट फोटो को शेयर करके अपने फैन्स के बीच हलचल मचाती रहती हैं.

हाल ही में कियारा ने अपना एक फोटो शेयर किया है जिसमे वो समुद्र के बीच में झूले में आराम करती हुई नजर आ रही हैं. इसी के साथ उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमे कियारा ब्लू कलर की बिकिनी पहनकर समुद्र में गोते लगाती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में कियारा बेहद सेक्सी लग रही हैं.इस फोटो और वीडियो में कियारा का कातिलाना अंदाज़ देखने को मिल रहा है.

वाकई में इस लुक में वो बहुत हॉट लग रही हैं. कियारा अपने इंस्टाग्राम पर भी खासा एक्टिव रहती हैं और हर बार ही फैंस के बीच हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. उनके इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं और फैंस उनकी हॉटनेस की खूब तारीफ कर रहे हैं. आप भी देखिए कियारा का ये सेक्सी वीडियो.

कियारा आडवाणी ने बिकिनी में दिखाया अपने सेक्सी फिगर, इंटरनेट पर मचा तहलका

शाहिद से जुड़ी एक और एक्ट्रेस, कबीर सिंह में आएँगी नज़र

शाहिद की फिल्म के हर सीन के लिए किये गए इतने कॉलेज बुक, ऐसे होगी सभी में शूटिंग

Related News