इस अभिनेत्री ने कर डाला रैप, वीडियो देख छूट जाएंगे पसीने

बॉलीवुड की नई अभिनेत्री कियारा आडवाणी पर रैप का बुखार चढ़ा हुआ है. कियारा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अपनी व्यस्त जीवनशैली के बारे में रैपिंग करते हुए अपने लंबे बालों को लेकर कुछ कह रही है. इसमें वे अपने बालों को काटती हुई नजर आ रही हैं. बता दें कि आज के जमाने में सोशल मीडिया के माध्यम से लोग अपनी भावनाओं को जाहिर करने में लगे हुए रहते हैं और अपनी जिंदगी के बारे में भी वे बताते हैं, कियारा ने भी कुछ ऐसा ही किया है, लेकिन कुछ अलग ही अंदाज में. 

वहीं अभिनेत्री कियारा ने एक बयान में कहा कि मैं अपने बालों से बेहद ही प्यार करती हूं, कौन नहीं करता, लेकिन शूट के लिए बालों को स्टाइल करने के दौरान लगातार हीट और तमाम उत्पादों का प्रयोग भी करना पड़ता है और  व्यस्तता के चलते मेरे पास बालों की देखभाल करने का पर्याप्त समय भी नहीं होता है. चाहे जिंदगी में ज्यादातर चीजों में मैने आधुनिक रुख अख्तियार किया है, लेकिन मैं आज भी कुछ परंपराओं का पालन जरूर करती हूं, खासकर जब बात खूबसूरती की हो. 

अभिनेत्री ने आगे कहा कि 'मैं अपने लंबे बालों की देखभाल नहीं कर सकती हूँ और इसी वजह से मैने अपने बालों को काट लिया है. देखते हैं कि यह नया लुक मुझ पर कितना जंचता है.' फिल्मों की बात करें तो आने वाले समय में कियारा 'गुड न्यूज' और 'कबीर सिंह' में देखी जाएगी. 

बॉलीवुड की वो मश्हूर हस्ती जिसे घर आकर दिया था 'ऑस्कर'

खत्म होगा इंतजार, आज आएगा इंडियाज मोस्टवांटेड का ट्रेलर

लाल सिंह चड्डा के लिए जगह-जगह घूम रहे हैं आमिर, जानिए ऐसा क्यों ?

अपने बच्चों को अपनी ही फ़िल्में नहीं देखने देता है यह मशहूर अभिनेता, लेकिन क्यों ?

Related News