अपने बच्चों को अपनी ही फ़िल्में नहीं देखने देता है यह मशहूर अभिनेता, लेकिन क्यों ?
अपने बच्चों को अपनी ही फ़िल्में नहीं देखने देता है यह मशहूर अभिनेता, लेकिन क्यों ?
Share:

अभिनेता आयुष्मान खुराना द्वारा विक्की डोनर फिल्म से अपने करियर की शु्रुआत की गई थी. इस फिल्म से अभिनेता को बड़ी पहचान मिली थी और इसके अलावा पिछला साल भी उनके करियर के लिए काफी सक्सेसफुल रहा था. वहीं 2018 में आयुष्मान की दो फिल्म अंधाधुन और बधाई हो रिलीज हुई थी और दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट रही थी. खास बात यह है कि आयुष्मान एक्टर के साथ एक बेहतरीन पिता भी है और उन्होंने हाल ही में खुलासा किया कि उनके बच्चों को उनकी फिल्में देखने की अनुमति बिलकुल भी नहीं हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आयुष्मान ने बताया कि ''मेरे बच्चों को मेरी फिल्में देखने के अनुमति नहीं है. वे कोई भी फिल्म देख सकते हैं जैसे गली बॉय, वरुण धवन की फिल्में लेकिन मेरी फ़िल्में नहीं. मैं इस चीज को लेकर काफी सजग हूं. मेरी हर फिल्म में किसिंग सीन होते है और यह सही नहीं है कि बच्चे देखे कि उनके पिता किसी और महिला के साथ किस कर रहे हैं.''

साथ ही इंटरव्यू में अभिनेता ने इस बात का खुलासा भी किया कि उनके बच्चे उन्हें स्टार की तरह ट्रीट नहीं करते हैं और जिस तरह फोटोग्राफर्स मुझे फॉलो करते हैं उससे बच्चे मेरे स्टार पावर को लेकर जागरूक भी है. पहले यह सब उनके लिए अजीब था, हालांकि वे इसे लेकर अब आदी हो चुके हैं.'' उनके वर्क फ्रंट की बात की जाए तो आयुष्मान की दो फिल्में ड्रीम गर्ल और आर्टिकल 15 जल्द आने वाली हैं. 

फिर इस मॉडल ने दिए सेक्सी पोज, नाम है डेमी रोज...

वोट ना डालने पर अक्षय से पूछा सवाल, तो कहा- 'चलिए बेटा...'

भीषण गर्मी में ताबड़तोड़ मेहनत कर रही जान्हवी, जोर-शोर से चल रही 'कारगिल गर्ल' की शूटिंग

जैन मुनि पर आपत्तिजनक शब्द, मशहूर संगीतकार पर लगा लाखों का जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -