फ्लाइट में वीडियो देख रही थी जान्हवी की बहन, किया ऐसा काम तो बन गया खुद का वीडियो और...

हाल ही में अभिनेता अर्जुन कपूर अपनी बहन खुशी कपूर और चाचा संजय कपूर के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे और ये तीनों बोनी कपूर की तमिल फिल्म नरकोंडा पारवाई की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए चेन्नई पहुंचे थे. वहीं इन सभी को मुंबई के एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया था. जहां ये सभी साथ अच्छा समय बिताते हुए नजर आए थे. जबकि जाह्नवी कपूर और अंशुला कपूर उस जगह से नदारद थे. साथ ही ऐसे में संजय कपूर द्वारा इंस्टाग्राम पर एक फनी वीडियो भी शेयर किया गया है.

वीडियो में खुशी अपना मुंह छुपाकर अपने फोन पर वीडियो देख रही हैं. जिस तरह से खुशी वीडियो को देख रही हैं वो काफी अलग है और काफी फनी भी है. इसीलिए संजय द्वारा इसका वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर डाला गया है और लोगों द्वारा कमेंट्स में फनी रिएक्शन भी दिए गए है. संजय द्वारा इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, 'सोचो कौन? फिल्म देखने का एक बेहद अलग तरीका, क्लू.... ये मेरे परिवार का एक सदस्य है.' खुशी की बड़ी बहन जाह्नवी द्वारा भी वीडियो पर कमेंट कर कहा है कि, 'दुआ कर रही हूं.'

आपको जानकारी के लिए बता दें कि पिछले काफी समय से खुशी कपूर के बॉलीवुड में डेब्यू करने की खबरें भी आ रही हैं. वहीं जब खुशी से एक टॉक शो में इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि, 'लोग मुझे बताते रहते हैं कि मैं कब डेब्यू करने वाली हूं, तो मुझे ये सुनने में मजा आता है. मैं अभी भी स्कूल में पढ़ रही हूं तो साफ है कि मैंने इस बारे में सोचा है. 

देखते ही काँप जाएगी रूह, रिलीज हुआ 'पोशम पा' का ट्रेलर

देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी बॉलीवुड में कर रही एंट्री, इस दिन रिलीज होगा टीजर

शादी की ख़बरों के बाद सुष्मिता का खुलासा, 24 की उम्र में माँ बनने का फैसला...'

आइकॉनिक कैरेक्टर 'पू' को करीना ने किया रीक्रिएट, देखें वीडियो

Related News