अपनी नन्ही-सी जान के साथ कैलोई ने शेयर की इतनी खूबसूरत तस्वीर

हॉलीवुड की मशहूर टीवी पर्सनालिटी कैलोई कार्दर्शियन इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करने में माहिर हैं. कैलोई भी अपनी बहन किम कार्दर्शियन की तरह ही हॉटनेस के मामले में सभी को पीछे छोड़ देती है. जिस तरह से किम अपनी बोल्ड और न्यूड तस्वीरें शेयर कर माहौल गर्म कर देती हैं ठीक उसी तरह से कैलोई भी हर थोड़े दिन में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को हॉट फोटोज से भर देती हैं. लेकिन इन दिनों कैलोई अपने बेटे ट्रू की तस्वीरें शेयर कर रही हैं.

डेढ़ महीने पहले कैलोई  एक बेटे की माँ बनी हैं. कैलोई हर थोड़े दिन में कभी अपने बेटे के क्यूट से फोटो शेयर करती हैं तो कभी उसके वीडियो. माँ बनने के बाद तो कैलोई ने अपने बेटे के साथ पहला मदर्स डे भी सेलिब्रेट किया था. हाल ही में कैलोई ने अपने बेटे के साथ एक और फोटो शेयर किया हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कैलोई ने अपने बेटे के साथ एक फोटो क्लिक की हैं जिसमे उनका बीटा ट्रू सो रहा हैं. ट्रू वाकई में बहुत क्यूट लग रहा हैं. कैलोई ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा हैं कि- Mommy’s Little Love

इन दिनों तो कैलोई बस अपने नन्हे से बेटे की परवरिश में ही बिजी हैं. इंस्टाग्राम पर कैलोई के 76.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं. जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए हर दिन वह सेक्सी तस्वीरें पोस्ट करती हैं.

57 की उम्र में इस एक्टर ने की अपनी चौथी गर्लफ्रेंड से शादी

6.77 करोड़ रूपए देकर जमानत पर रिहा हुए यौन शोषण आरोपी हार्वी वीनस्टीन

Geeta Kapoor : अस्पताल की फर्श पर छोड़ गए बच्चे, वो रोती रही बिलखती रही और चली गई

 

Related News