57 की उम्र में इस एक्टर ने की अपनी चौथी गर्लफ्रेंड से शादी

हॉलीवुड के मशहूर एक्टर ह्यू ग्रांट ने शादी कर ली है. ह्यू ग्रांट ने 57 की उम्र में शादी की हैं. ह्यू ग्रांट ने उनकी गर्ल फ्रेंड एना एबरस्टीन से शादी की हैं. एना स्वीडन की रहने वाली हैं. ह्यू ग्रांट की ये पहली शादी हैं. इससे पहले ह्यू ग्रांट एलिजाबेथ हर्ले के साथ रिलेशनशिप में थे.

वही अगर ह्यू ग्रांट की शादी की ही बात करे तो इस दौरान उन्होंने नेवई ब्लू कलर का सूट पहना था. वही दुल्हन एना ने पाउडर ब्लू शर्ट, शॉर्ट वाइट स्कर्ट और ब्लैक बेल्ट पहना था. इसके साथ ही एना ने गोल्ड बैंड और ह्यू ग्रांट ने एक बड़ा रिंग पहना था. ह्यू ग्रांट के रिंग में तीन लाल रंग के स्टोन भी लगे थे जो बहुत कीमती थे.

शादी के बाद ये नया कपल एना के पेरेंट्स और उनके दो भाई, ग्रांट के पिता, भाई और उनके दो बच्चे एक होटल में सेलिब्रेशन करने भी पहुंचे थे. इन्होने बिना किसी को बताए शादी कर ली हैं. शादी की खबर सुनकर ह्यु उनके सभी दोस्त हैरान क्योकि उन्होंने अपनी शादी के बारे में किसी को भी नहीं बताया था. दरअसल ह्यु शादी को मानते नहीं हैं. ह्यु के मुताबिक शादी अनरोमांटिक हैं. आपको बता दें ह्यु एना से पहले एलिजाबेथ हर्ले, जेमिना खान और तिंगलन हॉन्ग के साथ भी रिलेशन में रह चुके थे.

6.77 करोड़ रूपए देकर जमानत पर रिहा हुए यौन शोषण आरोपी हार्वी वीनस्टीन

Geeta Kapoor : अस्पताल की फर्श पर छोड़ गए बच्चे, वो रोती रही बिलखती रही और चली गई

मीरा ने कहा : बहुत जल्दी बड़ी हो रही है मेरी बेटी

 

Most Popular

- Sponsored Advert -