इंटरनेट पर वायरल हो रहा अक्षरा सिंह का रोमांटिक गाना

भोजपुरी सिनेमाजगत के महान गायक खेसारीलाल ने एक बार फिर से अपनी गायकी से चर्चे में बने हुए है. इस लॉकडाउन में भी उन्होंने कई सांग लेकर लोगो का मनोरंजन करवा रहे है. आये दिन उन्होंने बहुत से गाने रिलीज़ किये है जिसके चर्चे इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं इस लॉकडाउन में वो अपने पुराने गाने को लेकर भी चर्चे में बने हुए जिसे आज कल लोग बेहद पसंद कर रहे है. हाल ही में उनकी एक गाने को लोगो ने इतना पसंद किया है की पूछे मत. उनके इस गाने को लोग आज एक बार फिर से अपना ढेरो प्यार और स्नेह दे रहे है.

तमन्ना भाटिया के माता-पिता को हुआ कोरोना, एक्ट्रेस की रिपोर्ट आई नेगेटिव

आपको बता दे की अक्षरा सिंह की जवानी खेसारीलाल के मस्तमौला बॉडी को देखकर उनके अपने वश से बाहर हो रहा है जिसका जिक्र करते दिख रही है, इस वीडियों में खेसारीलाल की बॉडी को देखकर आग लग रही है.और अपनी मस्त जवानी को खेसारी के लिए कुर्बान करने को तैयार है और लोगो को भी रिझा रही है. जिसके कारण यह गाना एक बार फिर से सो​शल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चूका है और लोगो ने एक बार फिर से काफी तादाद में शेयर करते नजर आ रहे है और अपना प्यार दे रहे है. लोगो ने ये भी कहा है की इस गाने को सुनकर उनके पुराने दिन फिर से एक बार याद आ गयी की किस कदर वे इस गाने के दीवाने हुआ करते थे और हमेशा उनके मुँह में बस एक गाना बसता था.

#AjithVijayPRIDEOfINDIA बना अजित और विजय के प्रशंसकों के सोशल मीडिया पर एक साथ आने की वजह

इसके अलावा खेसारीलाल और अक्षरा का वह गाना कौन सा था जिसे लोग बेहद पसंद किये थे और आज एक बार फिर से लोगो ने उसे पसंद किया है. गाने के बोल सुनते ही आपके भी वो पुराने दिन जरूर याद आएंगे. बता दे की अक्षरा और खेसारीलाल के उस गाने के बोल है ” आग लगे ना राजा ” क्यों याद आ गए न आपके भी अपने पुराने दिन इस गाने का नाम सुनते ही. जी हाँ वो गाना आग लगे ना राजा ही है जिसे आज एक बार फिर से लोगो के मनोरंजन का साधन बन चूका है.

कमल हासन ने अपने फ्रेंड को दी बर्थडे की बधाई

सिद्धार्थ पिठानी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, साउथ फिल्मों में कर चुके है काम

सामंथा अक्किनेनी ने किया अपना नो-मेकअप फोटो शेयर

Related News