Khatron ke khiladi season 9 : अविका गौर के बाद शो से बाहर हुए ये तीन कंटेस्टेंट

टीवी के मशहूर रियालटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' को लेकर हर दिन कुछ न कुछ खबरें आती रहती है. पिछले दिनों खबर आई थी कि शो के कंटेस्टेंट और मशहूर टेलीविजन अभिनेता जैन इमाम और विकास गुप्ता चोटिल हो गए थे. इसके बाद खबर आई कि टीवी दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री और शो की कंटेस्टेंट अविका गौर शो से बाहर हो चुकी है.

अब हाल ही में और भी कई कंटेस्टेंट के नाम सामने आये है जो शो से बाहर हो चुके हैं. बता दें कि इस बार इस शो के कंटेस्टेंट की लिस्ट में शमिता शेट्टी भारती सिंह, जैन इमाम, हर्ष, श्रीसंत, आदित्य नारायण, एली गोनी जैसे मशहूर कलाकार नजर आ रहे हैं. अब अविका के बाद बताया जा रहा है कि श्रीसंत, आदित्य नारायण और पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' के अभिनेता एली गोनी शो से बाहर हो गए हैं.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि श्रीसंत भारत भी आ चुके हैं. गौरतलब है कि इन दिनों शो की शूटिंग अर्जेंटीना में चल रही हैं. हर बार की तरह इस बार भी 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 के होस्ट रोहित शेट्टी हैं.

अभिनेता एली गोनी टीवी दुनिया के जाने माने अभिनेता हैं जिन्हें टीवी के मशहूर शो 'ये हैं मोहब्बतें' के लिए अधिक पहचाना जाता हैं वही आदित्य नारायण हिंदी सिनेमा के दिग्गज गायक कलाकार उदित नारायण के बेटे हैं. आदित्य ने कई शो भी होस्ट किये हैं. इसके अलावा शो से बाहर हुई कंटेस्टेंट अविका गौर पॉपुलर शो 'बालिका वधु' के लिए अपनी खास पहचान रखती हैं.

चटपटी खबरें...

आखिर लौट आये करण-अर्जुन?

'पवित्र रिश्ता' की एक्ट्रेस ने बिकिनी अवतार दिखाकर फैंस को किया हैरान

माँ बनने वाली है 'ये रिश्ता क्या..' की नायरा?

Related News