KKK 11 के सेट से वायरल हुई श्वेता और राहुल की हॉट फोटोज, सोशल मीडिया पर हैरान हुए लोग

टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी इन दिनों साउथ अफ्रीका में हैं जहां वो कलर्स टीवी के शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 11' की शूटिंग में बिजी है। शो के सेट से आज उन्होंने अपनी लेटेस्ट  तस्वीर शेयर की है जिसमें वो बहुत हॉट और ग्लैमरस अंदाज में पोज करती हुई दिखाई दे रही है। अभिनेत्री ने अपने को-कंटेस्टेंट राहुल वैद्य संग हॉट अंदाज में पोज किया है जिसकी फोटोज खूब वायरल हुई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार श्वेता ने इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीर को शेयर किया है जिसमें उनका स्टाइल देखकर हर कोई हैरान है। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए श्वेता ने बोला कि राहुल वैद्य 'खतरों के खिलाड़ी 11' के सबसे मिलनसार व्यक्ति हैं। इंटरनेट पर उनकी इन फोटोज को बहुत सारे लाइक्स और कमेंट्स मिले हैं।

हम बता दें कि  श्वेता यहां ब्लू और ग्रीन कलर की स्पोर्ट्स ब्रा पहनी हुईं पोज करती हुई दिखाई दे रहे है तो वहीं राहुल वाइट टी-शर्ट दर्ज ओरेंज जैकेट पहने हुए अपने स्टाइलिश अंदाज में पोज करते हुए दिखाई दे रहे है। ये तस्वीर श्वेता और राहुल के फैन क्लब्स के बीच भी बहुत वायरल हो रही हैं। इतना ही नहीं इस बार 'खतरों के खिलाड़ी 11' में राहुल और श्वेता के अलावा निक्की तंबोली, दिव्यांका त्रिपाठी, अभिनव शुक्ला, अर्जुन बिजलानी, आस्था गिल, सौरभ राज जैन, सना मकबूल, महक चहल, अनुष्का सेन और वरुण सूद नजर भी दिखाई देने वाले है।

 

मोदी सरकार ने गरीबों के लिए भेजा मुफ्त राशन, केजरीवाल सरकार ने रखे-रखे सड़ा दिया, Video

लोनावला वाले सीन को लेकर मनोज बाजपाई ने तोड़ी चुप्पी, कहा- "श्रीकांत को इस बात की भनक भी नहीं है..."

मदर टेरेसा वेलफेयर ट्रस्ट में हो रहा लड़कियों का यौन शोषण, जांच में जुटी पुलिस

Related News