लोनावला वाले सीन को लेकर मनोज बाजपाई ने तोड़ी चुप्पी, कहा- "श्रीकांत को इस बात की भनक भी नहीं है..."

राज और डीके की अमेजन प्राइम सीरीज 'द फैमिली मैन 2' को हाल ही में रिलीज कर दिया गया है और यकीनन ये दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरी है। मनोज बाजपेयी और सामंथा अक्किनेनी की इस सीरीज के दूसरे पार्ट ने भी दर्शकों और समीक्षकों को भरपूर एंटरटेन किया और उनका दिल जीत लिया है। शो में श्रीकांत तिवारी बने मनोज बाजपेयी की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के मध्य चल रही उतर-चढ़ाव को बखूभी लोगों के सामने लेकर आए है।

शो में साउथ एक्ट्रेस प्रियामणि ने मनोज बाजपेयी की वाइफ सूची का किरदार अदा किया था। कहानी के मुताबिक, अपनी शादीशुदा जिंदगी में दिलचस्पी खो चुकी सूची शरद केलकर उर्फ अरविन्द को पसंद करना शुरू कर देती है। अपने काम के सिलसिले में वो उनके साथ लोनावाला भी जाती हैं, जिसे लेकर फैंस बहुत अनुमान लगाए जा रहे है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब मनोज बाजपेयी ने इस चर्चित सीन को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। पीपिंग मून को दिए अपने बयाना में अभिनेता ने बोला , "श्रीकांत को इस बात की भनक भी नहीं है। आपने बहुत कुछ देखा है और जानते भी हैं। श्रीकांत वहां नहीं था। श्रीकांत के लिए, वो सिर्फ एक बात जानता है और वो ये कि वो अपन शादीशुदा जिंदगी से हैप्पी नहीं है। वो उन्हें अपनी बात समझाने का प्रयास करने में लगे हुए है ताकि पूरा परिवार साथ रह सके। जब भी वो उसके बारे में बात करती है, वो डरी हुई दिखाई देती है।"

जिससे पहले शो के मेकर्स राज निदिमोरू और कृष्णा डीके ने इस बता को स्वीकार कर लिया था कि 'लोनावाला में क्या हुआ था'? इस सीन से पर्दा न उठाने के चलते उन्हें दर्शकों की नाराजगी का भी सामना करना पड़ा था। उन्हें भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि ये सीन भी लोगों के बीच इतना पॉपुलर हो जाएगा। उन्होंने बोला था कि शो में श्रीकांत को जब तक अपनी पत्नी के बारे में पता नहीं चलता तब तक दर्शकों को इसकी जानकारी नहीं हो सकती।

एक बार फिर अपने विवादित बयान के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर आई स्वरा भास्कर....

सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही कियारा आडवाणी की ये थ्रो बैक वीडियो

इस मशहूर फिल्ममेकर के खिलाफ दर्ज हुआ राजद्रोह का केस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -