Khandani Shafakhana : जमकर हंसाते-गुदगुदाते दिखें वरुण-सोनाक्षी, धाकड़ ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारों में शुमार अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा द्वारा अपनी अगली फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर कल शेयर किया था, जो कि कल से ही काफी धूम मचा रहा हैं. वहीं इसके साथ ही जानकारी मिली थी आगामी फिल्म "खानदानी शफाखाना" का ट्रेलर 21 जून को रिलीज किया जाना है, तो आपको बता दें कि फिल्म का ट्रेलर कुछ समय पहले ही जारी कर दिया गया है और यह सभी को हंसाने-गुदगुदाने का का काम भी कर रहा है. 

इस ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि पोस्टर में सोनाक्षी सिंहा के साथ-साथ और भी कई किरदार दिखाई दे रहे हैं और इस फिल्म में सोनाक्षी सेक्सोलॉजिस्ट का रोल निभाती हुई नजर आने वाली हैं. ख़ास बात यह है कि उनके साथ इस फिल्म में अहम रोल में कई फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता वरुण शर्मा नजर आ रहे हैं. दोनों ने मिलकर ट्रेलर में पूरी जान फूंक दी है. 

जानकारी के मुताबिक़, फिल्म को शिल्पी दासगुप्ता द्वारा डायरेक्ट किया गया है और इसे भूषम कुमार, मृगदीप सिंह लांबा और महावीर जैन द्वारा प्रोड्यूस किया गया हैं. वहीं फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और वरुण शर्मा के अलावा अन्नू कपूर और बादशाह भी मुख्य किरदारों में है. इसके तहत बादशाह एक्टिंग फील्ड में अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म 26 जुलाई 2019 को रिलीज की जाएगी. 

 

रिलीज हुई कबीर सिंह, पति शाहिद के लिए भावुक नजर आईं मीरा राजपूत

ब्लैक एंड वाइट फोटो से करीना ने लूट ली महफ़िल, इंस्टा पर मचा धमाल

YOGA DAY 2019 : योग करते हुए छाईं रकुल प्रीत, वायरल हुई फोटो

दर्द से कराहते रहे वरुण धवन, फैंस भी घबराये

Related News