दर्द से कराहते रहे वरुण धवन, फैंस भी घबराये
दर्द से कराहते रहे वरुण धवन, फैंस भी घबराये
Share:

बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिटनेस बनाए रखने के लिए किस तरह की कड़ी मशक्कत करते हैं, इस बात का इशारा वरुण धवन के इस वीडियो से मिल जाता है. बॉलीवुड सितारे अपनी फिटनेस के लिए न जाने क्या क्या करते हैं. उनके वीडियो भी वायरल होते रहते हैं. बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वरुण धवन अपनी प्लाटीज क्लास के दौरान जमकर पसीना बहा रहे हैं. इस वीडियो को प्लाटीज इंस्ट्रक्टर नम्रता पुरोहित ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. जिस पर खुद वरुण धवन ने भी कमेंट किया है.

बता दें, वरुण इस वीडियो में दर्द से करहाने के बावजूद भी एक्सरसाइज कर रहे हैं. वरुण धवन के इस वीडियो पर फैन्स के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं. यानि उन्हें दर्द में देखकर उनके फैंस से रहा नहीं जा रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो को शेयर करते हुए नम्रता पुरोहित ने लिखा, 'अगर आप सच में जानना चाहते हो कि आखिर प्लाटीज क्लास में क्या होता है. तो वरुण धवन हमें दिखा रहे हैं कि इन सभी परफेक्ट वीडियो, पोज और सुंदर तस्वीरों के पीछे बहुत सारा हार्ड वर्क और दृढ़ संकल्प छिपा होता है! अपने कंफर्ट जोन से निकलकर शरीर की सभी मांसपेशियों पर काम करना होता है और वो सारे काम करने होते हैं जो लोग सोचते है कि ये करना नामुमकिन है.'

इसके साथ आपको बता दें, एक्टर वरुण धवन ने अपने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए मजाकिया लहजे में कहा, 'थीम सॉन्ग कहां है मेरा?' अगर वरुण धवन के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में वरुण धवन की फिल्म 'कलंक' रिलीज हुई थी. इसके बाद उनके पास 'स्ट्रीट डांसर' है जिस पर वो काम कर रहे हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा हैं. ये फिल्म 2020 में बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बिखेरती नजर आएगी.

Casual लुक में Cool नज़र आये वरुण धवन, शेयर की फोटो

अर्जुन पटियाला के ट्रेलर में दिखी सनी लियॉन की झलक

Arjun Patiala Trailer : पोस्टर के साथ सामने आया फिल्म का मज़ेदार ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -