अब ऋतिक रोशन संग धमाका करेंगे KGF-2 के निर्माता!

इन दिनों हर तरफ साउथ फिल्मों (South Films) का दबदबा है और हर तरफ केवल इन फिल्मों के बारे में चर्चा हो रही है। इन दिनों एक तरफ जहां बॉलीवुड के सितारे साउथ सिनेमा में कदम रख रहे है तो दूसरी तरफ साउथ सिनेमा के स्टार भी हिंदी सिनेमा में एंट्री कर रहे हैं। जी हाँ और कुछ समय पहले ही केजीएफ-2 (KGF-2) रिलीज हुई है जो सिनेमाघरों में धुंआधार प्रदर्शन कर रही है। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म ने हिंदी वर्जन में भी कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया हैं जिसे देखकर बॉलीवड स्टार्स भी दंग हैं। वहीं अब केजीएफ-2 (KGF-2 Makers) के निर्माताओं और ऋतिक रोशन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं।

जी दरअसल सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक, बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) बहुत जल्द 'केजीएफ 2' निर्माताओं के साथ हाथ मिला सकते हैं। जी हाँ, 'केजीएफ 2' निर्माताओं ने कुछ दिनों पहले ही अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है, जिसे डायरेक्टर सुधा कंगारा बनाएंगे। इसी के साथ अब यह खबर आ रही हैं कि सुधा कंगारा की फिल्म में ऋतिक रोशन नजर आएंगे। आप सभी को बता दें कि इसी को लेकर मनोज कुमार ने अपने ट्वीट में जानकारी दी है कि, 'ऋतिक रोशन और सुधा कंगारा होमबेल फिल्म्स की अगली फिल्म मूवी के लिए हाथ मिला सकते हैं।'

आप सभी को बता दें कि सुधा इस वक्त अक्षय कमार की सोरारई पोटरू के हिंदी रीमेक में बिजी हैं जिसमें अक्षय कुमार नजर आएंगे। जी हाँ और इसके बाद वो ऋतिक के साथ अपनी अगली फिल्म शरू करेंगे जिसका ऐलान अभी नहीं किया गया है। बात करें ऋतिक रोशन के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Veda) में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ सैफ अली खान भी नजर आएंगे। इसके अलावा ऋतिक रोशन फिल्म 'फाइटर' (Fighter) में भी नजर आएंगे जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण नजर आएंगी।

अधीरा को मिले प्यार से खुश हैं संजय दत्त, लिखा इमोशनल नोट

वेदांत माधवन की जीत से खुश प्रीति ज़िंटा, पोस्ट शेयर कर दी R माधवन को बधाई

KGF की सफलता से बहुत खुश है संजय दत्त, कहा- ''इसने मुझे मेरी क्षमता...''

Related News