केरल पर्यटन ने स्थानीय पर्यटकों के लिए शुरू किया 'मेरी पहली यात्रा 2021' अभियान

केरल पर्यटन विकास निगम लिमिटेड (KTDC) ने गुरुवार को देश भर के दस प्रभावितों के नेतृत्व में एक अग्रणी यात्रा पहल शुरू की, जो कोरोना के बाद के युग में घरेलू पर्यटकों को आकर्षित करने के लिए एक नया-मीडिया अभियान चलाएगी। पर्यटन के प्रमुख सचिव, रानी जॉर्ज ने केरल ब्लॉग एक्सप्रेस को झंडी दिखाकर रवाना किया, जिसका शीर्षक 'मेरा पहला सफर 2021' है, जो 29 मार्च को समाप्त होने की संभावना है। प्रभावशाली लोग छह रातों और पांच दिनों के लिए अलग-अलग यात्रा कार्यक्रम का आनंद लेंगे, विशेष के उत्पादन की सुविधा प्रदान करेंगे। 

केरल पर्यटन के लिए सामग्री, एक आधिकारिक बयान ने यहां कहा। वे दुनिया के लिए घोषणा करेंगे कि भगवान के अपने देश में गंतव्य पर्यटकों के लिए खुले रहेंगे। यहां आयोजित समारोह में केरल पर्यटन निदेशक वीआर कृष्णा तेजा, और विपणन निदेशक, केरल पर्यटन के उप निदेशक, बीजू बीएस भी मौजूद थे। रानी जॉर्ज ने कहा कि इस यात्रा से प्रतिभागियों को न केवल केरल के प्रसिद्ध पर्यटन स्थलों का भ्रमण करने का मौका मिलेगा, बल्कि व्यंजनों, संस्कृति, कला और अन्य लोकप्रिय गतिविधियों का अनुभव होगा। '' पर्यटन उद्योग महामारी से प्रभावित था और केरल कोई अपवाद नहीं था। धीरे-धीरे, हमने कोरोना के साथ रहना सीखा। 

वही हमने नवंबर-दिसंबर 2020 से केरल आने वाले आगंतुकों को देखना शुरू कर दिया। अब, इन व्लॉगर्स ने दुनिया को यह शब्द भी फैलाया जा सकता है कि केरल का पता लगाने के लिए सुरक्षित है क्योंकि कोरोना मामले राज्य में गिरावट पर हैं। इसलिए, लोग स्थिति को समझेंगे। प्रतिभागी राज्य के चारों ओर पांच अलग-अलग मार्गों का अनुसरण करेंगे। गंतव्यों में कोल्लम जिले के चयडामंगलम में जडायु पृथ्वी केंद्र, त्रिशूर जिले में चालकुडी के पास थुम्बोर्मुझी उद्यान, इसके पास वाझाचल, अथिरापल्ली झरने और क्षेत्र में मलक्कापारा हिल स्टेशन शामिल हैं।

हिन्दू महिला को बंधक बनाकर दुष्कर्म, जबरन कबूल करवाया इस्लाम, वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डाला

लोकसभा अनिश्चितकाल के लिए हुई स्थगित, बजट सत्र में 14 दिन की कटौती

'मुझसे लाखों रुपए मांगे, न देने पर जेल भेजने की धमकी दी', सचिन वाजे के खिलाफ बिल्डर ने की शिकायत

Related News