'मुझसे लाखों रुपए मांगे, न देने पर जेल भेजने की धमकी दी', सचिन वाजे के खिलाफ बिल्डर ने की शिकायत
'मुझसे लाखों रुपए मांगे, न देने पर जेल भेजने की धमकी दी', सचिन वाजे के खिलाफ बिल्डर ने की शिकायत
Share:

मुंबई: मुंबई के एक बिल्डर ने विवादों में घिरे पुलिसकर्मी सचिन वाजे के खिलाफ रंगदारी का केस दर्ज कराया है। वाजे और उसके साथियों पर डरा-धमका कर रुपए वसूलने का प्रयास करने का आरोप लगा है। इस संबंध में मुंबई पुलिस आयुक्त और महाराष्ट्र के DGP को भी शिकायत पत्र भेजा गया है। बिल्डर ने अपनी चिट्ठी में महाराष्ट्र सरकार के नेताओं और दलालों के बीच ट्रांसफर-पोस्टिंग के लिए जारी नेटवर्क को लेकर भी सवाल खड़े किए हैं। 

बिल्डर ने कहा है कि जब सचिन वाजे को निलंबित कर दिया गया है, तो उसके द्वारा चलाए जा रहे रंगदारी और भ्रष्टाचार के रैकेट की जाँच की जानी चाहिए। उसने बताया है कि वाजे और उसके साथियों ने उसे बार-बार धमकाया और रुपए न देने पर मुक़दमे में फंसाने की धमकी दी। बिल्डर ने बताया है कि उससे अलग-अलग लोगों को लाखों रुपए देने के लिए कहा गया और ऐसा न करने पर विभिन्न मामलों में फँसा कर जेल भेजने की धमकी दी गई।

बिल्डर ने बताया कि वो ‘क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट (CIU)’ में सचिन वाजे से पर्सनली मिलने भी गया था। किन्तु उसे नहीं मिलने दिया गया। उससे 5 लाख रुपए की मांग की गई। पैसा नहीं देने पर जेल भेजने की धमकी दी गई। बिल्डर ने वाजे के कई साथियों पर भी इल्जाम लगाए गए हैं। बिल्डर ने यह भी दावा किया है कि उसके पास वाजे के सहयोगियों के कॉल रिकॉर्डस भी मौजूद हैं, जिन्होंने कथित तौर पर उसे पैसे की मांग पूरी नहीं होने पर धमकाया था।

संसद ने पारित किया नेशनल बैंक फॉर फाइनेंसिंग इंफ्रास्ट्रक्चर एंड डेवलपमेंट बिल 2021

लगातार दूसरे दिन सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल, जानिए आज कितना हुआ बदलाव

बैंकों के निजीकरण को लेकर RBI गवर्नर शक्तिकांत दास ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -