केरल के कोचीन इंटरनेशनल एयरपोर्ट ने हासिल किया बड़ा मुकाम, लगातार 5वें साल जीता ये ग्लोबल अवार्ड

कोच्चि: केरल के कोचीन इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (CIAL) को बेहतर सर्विस के लिए एक ग्लोबल अवॉर्ड मिला है. एयरपोर्ट काउंसिल इंटरनेशनल (ACI) के महानिदेशक लुइस फेलिप डी ओलिवेरा ने एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से कहा है कि CIAL ने पिछले 10 वर्षों की क्वालिटी सर्विस के लिए पांच साल तक लगातार ASQ अवॉर्ड जीते हैं.

उन्होंने कहा कि कोचीन अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे ने लगातार कस्टमर सर्विस में लगातार सुधार किया है. ये विश्व के उन 6 एयरपोर्ट्स में शामिल है, जिन्हें इस वर्ष ये अवॉर्ड मिलेगा. एयरपोर्ट संचालकों की वैश्विक संस्था ACI उन एयरपोर्ट्स के लिए रोल ऑफ एक्सीलेंस की मान्यता देता है, जिन्होंने पैसेंजर्स के अनुसार अच्छी सर्विस दी है. CISL के प्रबंध निदेशक एस सुहास ने कहा कि ACI के सर्विस क्वालिटी प्रोग्राम से एयरपोर्ट के अधिकारियों को एयरपोर्ट मैनेजमेंट के इन्टरनेशनल स्टैंडर्ड को बनाए रखने में सहायता मिल रही है.

रोल ऑफ एक्सीलेंस सम्मान निश्चित रूप से मुसाफिरों के लिए CIAL की प्रतिबद्धता को दर्शाने वाला है. उन्होंने कहा कि हम इस सम्मान के लिए शुक्रगुजार हैं और यह यात्रियों के लिए सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास यात्रा अनुभवों को सुविधाजनक बनाने के हमारी कोशिशों को और बढ़ाएगा. हमने विगत पांच सालों में लगातार पांच ASQ पुरस्कार जीते हैं. सुहास ने कहा कि इस दौरान हमारे लिए सरकार का सपोर्ट जबरदस्त है. यह अवॉर्ड 9 सितंबर, 2021 को मॉन्ट्रियल, कनाडा में आयोजित होने वाले ACI कस्टमर एक्सपीरियंस ग्लोबल समिट के दौरान दिया जाएगा.

डाबर इंडिया ने 550 करोड़ रुपये की सबसे बड़ी इंदौर निर्माण इकाई के निर्माण में किया प्रवेश

इंदौर: खजराना मंदिर में दर्शन करने आया नवविवाहिता जोड़ा, पुजारी ने दोनों को लगवाई वैक्सीन

मुंबई: बोगस वैक्सीनेशन के मामले में एक महिला गिरफ्तार

Related News