24 साल बड़े एक्टर के साथ अंजुम ने दिए इंटीमेट सीन्स

टीवी के जाने माने शो कुंडली भाग्य एक्ट्रेस अंजुम फकीह रोनित रॉय और मोना सिंह की वेब सीरीज कहने को हमसफर 3 में नजर आईं. इसके साथ ही इस वेब सीरीज में उनका नाम निशा था. वहीं वेब सीरीज में अंजुम ने रोनित रॉय संग बोल्ड सीन भी दिए. उनके रोनित रॉय संग रोमांटिक सीन्स थे. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने वेब सीरीज में अपने कैरेक्टर को बखूबी निभाया. आपकी जानकारी के लिए बता दें एक्ट्रेस का कहना है कि रोनित रॉय ने उन्हें काफी कम्फर्टेबल महसूस कराया.

इसके साथ ही अंजुम ने रोनित के बारे में कहा, "मैंने रोनित के काम को बारीकी से फॉलो किया. मैं उन्हें टेलीविजन पर देखकर बड़ी हुई हूं. मेरे लिए, वो हमेशा मिस्टर बजाज ही रहेंगे. वास्तव में, जब मुझे पता चला कि मैं उसके साथ काम करूंगी कहने को हमसफर है 3, तो मैंने तुरंत हां कर दी. वहीं वो एक अनुभवी कलाकार हैं और इतना कुछ है कि कोई भी उनके आसपास रहने और सेट पर उनको ऑब्जर्व करने से सीख सकता है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की जिस तरह से वो खुद को सीन्स में लाते हैं वो कमाल है.इसके साथ ही ''रोनित के साथ इंटीमेट सीन्स करने पर अंजुम ने कहा, "जहां तक इंटीमेट सीन्स का सवाल है, हम सभी बहुत प्रोफेशनल हैं और ये मेरे लिए बिल्कुल भी अजीब नहीं था, क्योंकि रोनित ने मुझे बहुत सहज महसूस कराया. वहीं आखिरकार, हम कलाकार हैं और एक संतोषजनक शॉट देना और स्क्रिप्ट और चरित्र के साथ न्याय करना हमारा काम है.”

कोरोना काल में दीपिका चिखलिया ने की लोगो से धैर्य रखने की अपील

विकास गुप्ता ने खुद पर लगे आरोपों से परेशान होकर बनाई यह वीडियो

कुमकुम भाग्य फेम शिखा सिंह ने बेटी को दिया जन्म

Related News