विकास गुप्ता ने खुद पर लगे आरोपों से परेशान होकर बनाई यह वीडियो
विकास गुप्ता ने खुद पर लगे आरोपों से परेशान होकर बनाई यह वीडियो
Share:

टीवी के जाने माने प्रोड्यूसर विकास गुप्ता अपने नए वीडियो के कारण खबरों में आ गए हैं.वहीं  इस वीडियो में वो काफी अपसेट नजर आ रहे हैं. वो बोलते-बोलते काफी इमोशनल हो जाते हैं और कहते हैं मैं बुरा इंसान नहीं हूं. असल में , एक 14-15 साल के बच्चे ने उनके ऊपर वीडियो बनाया है और उन्हें बुरा इंसान बताया है. वहीं ये देख विकास को बहुत बुरा लगा, इसलिए वो चीजें क्लियर करना चाहते हैं. इसके साथ ही वीडियो में विकास कह रहे हैं- 'एक बच्चे का मैंने यूट्यूब वीडियो देखा. इसके अलावा वो बोल रहा था कि विकास गुप्ता बहुत ही नीच आदमी है. और वो बुरा इंसान है, गंदी चीजें करता है. 

वहीं तो मैंने सोचा कि 14 -15 के बच्चे के दिमाग में इस तरह की बातें आ सकती हैं तो बाकी लोगों के दिमाग में भी आएंगी.इसके साथ ही  मैं अगर किसी को बताऊंगा ही नहीं कि क्या हुआ तो सभी ये सोचेंगे कि मैंने बहुत गलत चीजें की होंगी. इसलिए जरूरी है कि मैं बतांऊ.'इसांन के तौर पर मैं बुरा आदमी नहीं हूं. मैं अच्छा हूं और मैंने बहुत अच्छी चीजें की हैं.वहीं  बस ये ही है कि मेरी जिंदगी में लोग बहुत गलत आए हैं. वहीं अब मैंने निश्चित किया है कि मैं आप लोगों को बताऊंगा. बीते  कुछ सालों से जो मेरे साथ हुआ है वो बहुत ही अजीब है. ऐसा लोगों के साथ नहीं होता है. वहीं अब मैं किसी से डरूंगा नहीं, बहुत डर लिया. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की विकास ने आगे कहा उन सभी को सामने लाऊंगा जिन्होंने मेरे जीवन को नरक बना दिया है .इसके साथ ही 'वीडियो के कैप्शन में विकास ने लिखा- 'कभी पीछे नहीं हटना- जब तक मेरे अंदर कुछ बचा नहीं हो. भले ही मैं अकेला हूं. उन लोगों ने मेरा जीवन नरक बना दिया है. मेरे बारे में अफवाहें फैलाने से लेकर मुझ पर लड़के को मारने का आरोप लगाकर, करियर को तबाह करने के लिए छेड़छाड़ का आरोप लगाया. मैं एक-एक करके इन लोगों को सामने लाऊंगा और अगर ये सच है तो मैं जेल जाने के लायक हूं और अगर ये नहीं है तो क्या'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Vikas Guppta (@lostboyjourney) on

Realme TV और Smart Watch की जानिये की है कीमत

सुशांत को आखिरी बार देखना चाहती थीं अंकिता

सुशांत सिंह राजपूतके घर पहुंची अंकिता लोखंडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -