कोरोना काल में दीपिका चिखलिया ने की लोगो से धैर्य रखने की अपील
कोरोना काल में दीपिका चिखलिया ने की लोगो से धैर्य रखने की अपील
Share:

टीवी के जाने माने निर्देशक रामानंद सागर की रामायण में सीता की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं.इसके साथ ही दीपिका पुराने किस्से और अपने नए विचार सोशल मीडिया पर लिखती रहती हैं. वहीं अपनी नई पोस्ट में उन्होंने देश के वर्तमान हालातों पर अपने विचार लिखे हैं. वहीं दीपिका ने लोगों से धैर्य बनाए रखने को कहा है.vanhinदीपिका ने लिखा, "दिन बस यूं ही उड़े चले जा रहे हैं, हफ्ते महीनों में बदल रहे हैं... कोरोना नाम का दानव फिलहाल हमें छोड़कर नहीं जाने वाला है.

परन्तु बहुत से महान कलाकार हमें छोड़ गए हैं, उनकी गैरमौजूदगी ने बहुत सी उथल-पुथल पैदा कर दी है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की दुनिया ने इतनी नकारात्मकता कभी नहीं देखी थी जितनी पिछले तीन महीनों में देखी है. वहीं "दीपिका ने लिखा, "भूकंप, जानवरों की निर्मम हत्या और न जाने क्या क्या तो चलो अपनी जमीन ढूंढें ताकि जीने के लिए एक खुशहाल परिवार बना सकें. वहीं इन खुशियों की लहरों से हमारा पड़ौस, फिर शहर और फिर राज्य और फिर दुनिया खुश होगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की शुरुआत हमेशा छोटी ही होती है. अच्छे इंसान बनें खुशियों और स्वास्थ्य का एहसास फैलाएं.इसके साथ ही "ईश्वर किसी चीज पर काम कर रहा है जिसके बारे में हमें जल्द ही पता चल जाएगा. इसके साथ ही  इंतजार करते हैं उस इंद्रधनुष के निकलने का, तब तक शांति से बैठे रहो क्योंकि रोलरकोस्टर राइड अभी जारी है. वहीं अपनी शारीरिक और मानसिक सेहत का ख्याल रखो."

Realme TV और Smart Watch की जानिये की है कीमत

सुशांत को आखिरी बार देखना चाहती थीं अंकिता

सुशांत सिंह राजपूतके घर पहुंची अंकिता लोखंडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -