Video : एक्ट्रेस ने झूला-झूलते हुए भाई को दे मारी जोरदार लात

28 जुलाई से सावन का महीना शुरू हो चुका है और ऐसे में सभी लोग भगवान शिव की पूजा कर उन्हें खुश करने में लगे हुए हैं. इस मौके पर सेलिब्रिटीज भी कहां पीछे रहने वालों में से हैं. हाल ही में एक्ट्रेस कविता कौशिक का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो सावन का झूला झूलते हुए नजर आ रहीं हैं. कविता इन दिनों पंजाबी फिल्मों में अपनी अदाकारी के जलवे बिखेर रहीं हैं. कविता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने झूला-झूलते समय कुछ ऐसा कर दिया जिसे देखकर आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे.

'चंद्रमुखी चौटाला' का बड़ा धमाका... 'वधाइयां जी वधाइयां'

इस वीडियो में आप देख सकते है कविता का भाई उन्हें झूला दें रहा है और कविता अपनी लात से भाई पर प्रहार करती हुईं नजर आ रहीं हैं. वीडियो में कविता के दो भाई दिख रहे है एक तो उन्हें झूला दें रहा है और दूसरे भाई से परेशान होकर कविता ने उन्हें लात मार दी. कविता ने वीडियो शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा है कि, इस पर तरस मत खाना ये डिज़र्विंग कैंडिडेट है.

एक्ट्रेस ने पति संग शेयर की ऐसी तस्वीर कि भड़क गए यूजर्स

आपको बता दें कविता इन दिनों टीवी पर्दे से दूरियां बनाकर पंजाबी फिल्मों में सक्रिय है. कविता की दो पंजाबी फ़िल्में Nankana 6 और Vadhayiyaan Ji Vadhayiyaan इस महीने ही रिलीज़ हुई हैं. कविता टीवी इंडस्ट्री का तो बड़ा नाम बन चुकीं हैं. उन्होंने टीवी शो FIR में चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाकर अपनी एक खास पहचान बना ली है. कविता ने साल 2001 में टीवी शो 'कुटुंब' से अपने करियर की शुरुआत की थी.

ख़बरें और भी...

अक्षरा सिंह का सावन सॉन्ग सुनकर आप भी झूम उठेंगे

बिहार की योजनाओं का 'वायरस' में होगा बखान

इस मशहूर एक्ट्रेस की बेटी ने किया सुसाइड

Related News