'भारत' पर कैटरीना का बड़ा बयान, कहा- इसमें है करियर का बेस्ट रोल

सलमान और कटरीना की जोड़ी बॉलीवुड की मशहूर जोड़ियों में से एक है. अब तक कटरीना को सलमान खान का बहुत साथ मिला है. रिलेशन में रहने और अलग होने के बाद भी दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त है. इस बात से भी हर कोई वाकिफ है कि दोनों की आपस में काफी अच्छी बॉन्डिंग भी हैं. दोनों कलाकार अपनी पर्सनल लाइफ में काफी एन्जॉय करते हैं. प्रोफेशनल लाइफ में भी दोनों कलाकारों की जोड़ी सुपरहिट है. 

आपको बता दें कि अब तक कई फिल्मों में साथ काम कर चुके सलमान और कटरीना अब अपनी अगली फिल्म 'भारत' में नजर आएंगे. फ़िलहाल फिल्म की लीड एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने फिल्म और अपने किरदार के बारे में बातें की हैं. मशहूर अभिनेत्री ने हाल ही में एक साक्षात्कार में कहा कि फिल्म भारत में वे जो रोल प्ले कर रही हैं वो उनके अब तक के करियर के सबसे शानदार रोल में शुमार हो चुका है. वे इस बात से बेहद खुश नजर आई. 

भारत फिल्म को लकर कैटरीना ने माना कि वह इस फिल्म में काम करने के लिए काफी एक्साइटेड थी. फिल्म की शूटिंग के दौरान हर दिन काम के लिए जाना और सेट का हिस्सा होना अद्भुत करार उन्होंने दिया. वे इसे लेकर आशावादी है और वे चाहती है कि सभी इसे देखें. इसमें अहम रोल में सलमान खान और कैटरीना कैफ नजर आएंगे. फिल्म इस साल ईद के मौके पर 5 जून, 2019 को रिलीज की जाएगी. 

अपने बेटे के करियर को लेकर कुछ ये सोचते हैं खिलाड़ी कुमार, कहा-16 साल के बच्चे पर...

 

 

अमीषा पटेल पर 2.5 करोड़ की धोखाधड़ी में केस दर्ज, अपनी तस्वीरों के सहारे चला रही काम

आँखें 2 में इस एक्ट्रेस का नाम आया सामने, सुष्मिता सेन के किरदार में आएँगी नज़र

VIDEO : किसान के घर जमीन पर बैठे नजर आए आमिर-करीना, जमकर उठाया खाने का लुत्फ़

Related News