आँखें 2 में इस एक्ट्रेस का नाम आया सामने, सुष्मिता सेन के किरदार में आएँगी नज़र
आँखें 2 में इस एक्ट्रेस का नाम आया सामने, सुष्मिता सेन के किरदार में आएँगी नज़र
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन की फिल्म 'आंखें 2' काफी लम्बे समय से अटकी पड़ी है. खबरें ये आ रही हैं कि जल्दी ही इसका पार्ट 2 बनेगा. लेकिन इसमें कलाकार कौन हैं इसके बारे में जानकारी हाल ही सामने आई है. बता दें, फिल्म का पहला भाग साल 2003 में आया था और बॉक्स ऑफिस पर हिट रहा था. 'आंखें' में अमिताभ बच्चन, अर्जुन रामपाल, परेश रावल और सुष्मिता सेन जैसे कलाकार थे. अब जानते हैं आने वाली फिल्म में कौन होगा. 

बता दें, जब फिल्म के दूसरे भाग का ऐलान हुआ तब इसमें अनिल कपूर, अरशद वारसी, इलियाना डिक्रूज जैसे कलाकारों के नाम सामने आए. ताजा जानकारी की मानें तो अब 'आंखें 2' को बनाने का जिम्मा डायरेक्टर अनीज बज्मी ने उठाया है, जो जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू करेंगे. 'आंखें 2' में अमिताभ बच्चन और परेश रावल ऐसे दो कलाकार होंगे, जो पहले भाग में भी नजर आए थे. इनके अलावा बाकी सभी कलाकार नए होंगे.

तो जानकारी दे दें,  'आंखें 2' में सुष्मिता सेन को जैकलीन फर्नांडिस रिप्लेस करेंगी और उनके साथ-साथ इसमें सैफ अली खान भी नजर आएंगे. इसके अलावा  'आंखें 2' के लिए एक नए कलाकार से भी बात की गई है, जिसके नाम का खुलासा जल्द हो सकता है. अगर सैफ अली खान की प्रोफेशनल लाइफ की बात की जाए तो उनके पास इस समय 'हंटर', 'जवानी जानेमन', 'छिछोरे' और 'तानाजी- द अनसंग वॉरियर' जैसी फिल्में हैं. 

बॉलीवुड से बाहर होने के बाद नाना पाटेकर को साउथ की फिल्म का सहारा

इस हिट फिल्म का हिंदी रीमेक बनाएंगे बोनी कपूर

जश्न में डूबे निक-प्रियंका, ऑडियंस पर ही दे मारा केक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -