अपने बेटे के करियर को लेकर कुछ ये सोचते हैं खिलाड़ी कुमार, कहा-16 साल के बच्चे पर...
अपने बेटे के करियर को लेकर कुछ ये सोचते हैं खिलाड़ी कुमार, कहा-16 साल के बच्चे पर...
Share:

सारा अली खान से लेकर जाह्नवी कपूर तक कई स्टार किड्स ने हाल ही में बॉलीवुड में कदम रख तहलका मचा दिया है. वहीं दूसरी ओर काफी जल्द और भी कई स्टार किड्स डेब्यू के लिए तैयार हैं. वहीं अब इस बीच बॉलीवुड सुपरस्त्रा अक्षय कुमार का अपने बेटे आरव के करियर को लेकर बयान सामने आया है. अक्षय ने साफ कहा कि वह अपने 16 साल के बेटे पर दबाव बनाने के मूड में फिलहाल नहीं हैं.

अक्षय कुमार ने आगे कहा कि "आरव सिर्फ 16 साल का बच्चा है, जो कि अभी अपनी जिंदगी का आनंद ले रहा है.  उसके करियर पर चर्चा करने और उस पर दबाव बनाने की कोई आवश्यकता अभी है ही नहीं. खिलाड़ी कुमार ने माना कि  बच्चों को दबाव महसूस हो रहा है. अक्षय ने आगे माना कि मुझे बहुत खुश होगी अगर मेरे बच्चे पेंटर, डॉक्टर बनना चाहते हैं या कोई रेस्तरां खोलना चाहते हैं तो. मैं हर काम में उनके साथ हूँ. 

साथ ही इस दौरान अक्षय ने अपने पिता को लेकर भी बात की. जहां उन्होंने अपने शुरुआती दौर को लेकर कहा कि "मेरे पापा ने मुझ पर कभी कोई दबाव नहीं डाला. ये ऐसा था यदि आप खेल और कराटे में रुचि रखते हैं या फिर आप ब्रूस ली की तरह बनना चाहते हैं, तो उसके लिए आप जाएं. अक्षय ने हंसते हुए कहा कि कम से कम आधा ब्रूस ली तो बनें. खिलाड़ी कुमार ने अपने पापा की बात को लेकर कहा कि आज वही चीज काम आई ना मेरे. कोई भी माता-पिता अपने बच्चों के 24/7 साथ नहीं रह सकते हैं, लेकिन उन्हें मार्गदर्शन दें सकते हैं. 

बॉलीवुड से बाहर होने के बाद नाना पाटेकर को साउथ की फिल्म का सहारा

इस हिट फिल्म का हिंदी रीमेक बनाएंगे बोनी कपूर

19 साल बाद करीना ने खोली जुबान, 'कहो ना प्यार है' में अमीषा के लुक पर दिया अजीब बयान

जबरदस्त कहानी है 'क्रिमिनल जस्टिस', विक्रांत और पंकज दिखेंगे एक साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -