चार्वी सराफ में नजर आये कोरोना के लक्षण, नहीं हो पा रहा टेस्ट

टीवी की जानी मानी फेमस एक्ट्रेस चार्वी सराफ जो कसौटी जिंदगी की में शिवानी (प्रेरणा की बहन) का किरदार निभा रही हैं। इस दिनों दिल्ली में हैं और उन्हें इस दौरान काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। असल में , चार्वी सराफ ने दिल्ली में कोरोना वायरस टेस्ट करवाने की कोशिश की, इसके लिए उन्होंने दिल्ली के अस्पतालों में कई डॉक्टर्स से संपर्क भी किया, परन्तु कोरोना वायरस के टेस्ट की किट ना होने की वजह से उनका टेस्ट नहीं हो पाया है। वहीं इस बार में एक्ट्रेस ने खुला लेटर लिखा, जिसमें उन्होंने बताया है कि, 'पिछले हफ्ते मुझे बेचैनी होने लगी थी, मेरे शरीर का तापमान गिरता और बढ़ता रहा। जल्द ही मुझे तेज बुखार होने लगा, शरीर में बहुत अधिक दर्द, सांस फूलना, गले में दर्द, सिर दर्द आदि होने लगा। 

इसके अलावा मुझे इस डर से घबराहट होने लगी कि क्या मैं कोरोना वायरस से पीड़ित हूं?'उन्होंने आगे लिखा है कि, 'मेरे मन में सबसे पहले यही बात आई कि कोरोना वायरस का टेस्ट करवाना चाहिए। मैंने उन डॉक्टरों को कुछ कॉल किए जो सालों से हमारा इलाज कर रहे थे, उन्होंने कहा कि उनके पास कोरोना वायरस के परीक्षण की किट नहीं हैं। इसके बाद मैंने आसपास के सरकारी अस्पतालों में कुछ निजी लोगों ने कॉल कर कहा कि यह सुविधा उपलब्ध नहीं है। वहीं मैं चाहती थी कि कोई यहां आए और कोरोना वायरस का टेस्ट करें। वहीं क्योंकि मैं खुद अस्पताल जाने की हालत में नहीं थी। इसके साथ ही अभिनेत्री ने बताया कि कैसे उनके लिए यह बेहद कठिन समय था, 'मैंने कोविड 19 हेल्पलाइन से भी संपर्क किया, उन्होंने कहा कि वे अगले सप्ताह तक पहले से ही भरे हुए हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मैं इतनी हताश हो गई थी कि एक टेस्ट को कराने के लिए पांच दिन बीत हो गए हैं।इसके साथ ही  इस बीच मेरे अंदर कोरोना वायरस के लक्षण पूरी तरह से दिखने लगे है।'चार्वी सराफ ने सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा है कि, 'सरकार इन दिनों लगातार पर्याप्त परीक्षण किट होने का दावा कर रही है। परन्तु अब मुझे लगता है कि ये सब सिर्फ अफवाहें हैं। वहीं मुझे समझ नहीं आ रहा है कि ऐसे मुद्दे के बाद दिल्ली सरकार लोगों की मदद कैसे करेगी। जिन लोगों के अंदर कोरोना वायरस के लक्षण हैं भी वो खुद बाहर आकर बताना नहीं चाहते हैं। वहीं क्योंकि को स्थिति जानते हैं। क्या सच में सरकार इन लोगों का इलाज करने में दिलचस्पी ले रही है?'

 

शहनाज गिल को इंडोर्समेंट के मिल रहे है इतने पैसे

इस दिन से शुरू हो सकती है बिगबॉस 14 की शूटिंग

जब 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने तोड़ दिए थे TRP के सारे रिकॉर्ड

Related News