प्रेरणा को पाने के लिए उसकी शादी रोक देगा मिस्टर बजाज, ऐसे होगी एंट्री

इन दिनों पार्थ समथान और एरिका फर्नांडीस के शो ने जमकर टीआरपी हांसिल की है. ऐसे में दोनों के शो कसौटी में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है. आपने देखा होगा बीते एपिसोड में रोनित अपनी बहन कोमोलिका की मौत का बदला लेने के लिए प्रेरणा को किडनैप कर चुका है और उसके बाद शो में मिस्टर बजाज की बेटी स्नेहा की एंट्री हो जाती है. वहीं स्नेहा के सामने ही रोनित अपने गुंडो के साथ मिलकर प्रेरणा को किडनैप कर लेता है और अनुराग प्रेरणा को रोनित के चंगुल से छुड़ा लेता है, लेकिन फिर जो होगा वह आपको हैरान कर देगा. जी शो की बात करें तो अपकमिंग ट्विस्ट की तो मोहिनी भी प्रेरणा को अपनी बहू के रुप में स्वीकार कर लेगी.

यहाँ देखे नया प्रोमो...

उसके बाद शर्मा और बासु परिवार जोरों शोरों से प्रेरणा और अनुराग की शादी की तैयारियों में जुट जाएगा, लेकिन शादी वाले ही दिन इस सीरियल में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. जी दरअसल प्रेरणा और अनुराग की शादी के बीच ही मिस्टर बजाज की धमाकेदार एंट्री होने वाली है और हाल ही में निर्माताओं ने इस सीरियल का नया प्रोमो रिलीज किया था, जिसमें आपने इस ट्विस्ट की झलक देखी.

जी हाँ, अब सवाल है कि आखिर मिस्टर बजाज की एंट्री के बाद क्या होगा? खबरें हैं कि मिस्टर बजाज शादी वाले दिन ही अनुराग से बिजनेस के सिलसिले में बात करेगा और प्रेरणा को देखते ही वह उस पर अपना दिल हार बैठेगा. इसके बाद वह प्रेरणा को पाने के लिए क्या करेगा यह कहानी में बड़ा ट्विस्ट लाएगा जो देखना दिलचस्प होगा...

इस मशहूर अभिनेता का निधन, अक्षय-शाहरुख़ के साथ दी हिट फ़िल्में

अर्शी खान के नखरें उठाने को तैयार हुआ यह बिग बॉस कंटेस्टेंट, वायरल हो रहा वीडियो

बिग बॉस 13 में कॉमनर्स के ना आने पर इस एक्स-कंटेस्टेंट ने कही बड़ी बात

Related News