बिग बॉस 13 में कॉमनर्स के ना आने पर इस एक्स-कंटेस्टेंट ने कही बड़ी बात
बिग बॉस 13 में कॉमनर्स के ना आने पर इस एक्स-कंटेस्टेंट ने कही बड़ी बात
Share:

प्रियांक शर्मा को आप सभी ने बिग बॉस सीज़न 11 में देखा होगा, जहाँ उन्हें खूब पसंद किया गया था. ऐसे में हाल में ही उन्होंने दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वो बिग बॉस सीज़न 13 में कॉमनर्स के ना होने पर क्या सोचते हैं.

जी हाँ, हाल ही में प्रियांक शर्मा ने कहा, ''मेकर्स बेस्ट है. जो क्रिएटर्स हैं उन्होंने बिग बॉस को दुनिया का सबसे बड़ा रियालिटी शो बनाया है और भारत का भी. मैं बस इतना कहना चाहूंगा कि हमें उनपर विश्वास रखना होगा. ठीक है, पिछला सीज़न बहुत अच्छा नहीं चला वहीँ बात करें हमारे सीज़न की तो वो बेस्ट था. इसके पहले कॉमनर्स थे ही नहीं. मुझे लगता है सिर्फ पिछले 2 सीज़न से कॉमनर्स आये हैं 10 और 11 सीज़न में थे. मुझे याद है मनवीर विनर बने थे. तो बस यही कहूंगा कि क्रिएटर्स पर विश्वास रखें.''

वहीं जब प्रियांक शर्मा से सवाल किया कि, ''सलमान खान के साथ फीमेल होस्ट के आने की बातें चल रही हैं तो क्या आपको लगता है कि उनके आने के बाद ये शो और भी इंट्रेस्टिंग हो जाएगा?'' इसपर उनका कहना था, ''मुझे लगता है भाई काफी हैं. शो के लिए, जितना मैंने इंटरैक्ट किया है और हमने देखा है वो वन मैंन आर्मी हैं. उनकी सामने किसी की आवाज़ नहीं निकलती सभी की हवा निकल जाती है तो मुझे लगता है वो काफ़ी हैं. लेकिन अगर कोई आता है तो ज़ाहिर सी बात है अच्छा होगा.'' आप सभी को बता दें कि प्रियांक अपने हैंडसम अंदाज के लिए पॉपुलर हैं और उन्हें खूब पसंद किया जाता है.

रील में धार्मिक लेकिन रियल लाइफ में स्मोकिंग करती है 'तारक मेहता..' की यह एक्ट्रेस, हो चुकी है ट्रोल

इस मशहूर एक्ट्रेस का पति था यह एक्टर, शादी के 6 साल बाद ले लिया तलाक

ईद से पहले दारूल उलूम ने जारी किया फ़तवा, कहा- गले मिलकर बधाई देना इस्लाम के खिलाफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -