कृति सेनन की ड्रेस को देख कार्तिक को याद आई मजनू भाई की पेंटिंग

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन हर स्टार्स के फोटोज पर कमेंट्स करते हैं. कार्तिक और अर्जुन कपूर को अक्सर अपने को-स्टार्स के मजे लेते हुए देखा गया है. ऐसे में हाल ही में कार्तिक ने एक बार फिर से ऐसा ही किया है. जी दरअसल हाल ही में उन्होंने एक्ट्रेस कृति सेनन के ड्रेसिंग सेंस को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया है कि हर कोई हंसने को मजबूर हो रहा है.

 

जी दरअसल इस लॉकडाउन के बीच कृति सेनन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. आप देख ही रहे होंगे कि आजकल वह लगातार इंट्रेस्टिंग पोस्ट शेयर करती रहती हैं. ऐसे में बीते समय में ही उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. वहीं फोटो में कृति ने खूबसूरत टॉप पहन रखा है और टॉप पर जेबरा की फोटो भी है. वैसे तो उनके फैंस को यह तस्वीर खूब पसंद आ रही है लेकिन कार्तिक आर्यन को ये पोस्ट देख वेलकम फिल्म के मजनू भाई की याद आ गई है. जी हाँ, वहीं फोटो को देखने के बाद कार्तिक ने कमेंट में लिखा हैं- ''आपकी कमीज मजनू भाई ने पेंट की है?''

वहीं उनके यह कहते हैं सभी फैंस उनके कमेंट पर मजेदार रिप्लाय करने लगे. वैसे उनके कमेंट को देखने के बाद कृति ने भी हाजिरजवाब बनते हुए लिखा- ''हां जो आपके कपड़े बनाते हैं उन्होंने ही.'' वैसे आप सभी को बता दें कि कृति और कार्तिक फिल्म लुका छुपी में साथ दिखे थे और दोनों की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदसत कमाई की थी. बात करें मजनू भाई की तो वह अनिल कपूर हैं और उनकी पेंटिंग से तो आप वाकिफ ही होंगे.

'बाराती' डांस के पुराने वीडियो में नजर आए संजय मिश्रा, हो रहा वायरल

तेजी से वायरल हो रही है दीपिका-रणबीर की रोमांटिक पुरानी तस्वीर

जोहरा की शादी में बन गए थे दंगे जैसे हालात, अपने नाम किये थे कई अवार्ड्स

Related News