दाढ़ी में तस्वीर शेयर कर बोले कार्तिक- 'ये भी सेक्सी से कम नहीं है'

इस समय कोरोना ने पूरी दुनिया को उनके घरों में कैद कर दिया है. पहले 21 दिन के लॉकडाउन कि घोषणा हुई थी और अब वह बढ़ गया है. ऐसे में कई स्टार्स हैं जो इस समय अपने कामों को घर पर ही कर रहे हैं वह दाढ़ी बनाने से लेकर बाल बनाने तक के काम को घर पर करते पाए जा रहे हैं. ऐसे में अब बात करें अगर कार्तिक आर्यन की तो उन्होंने भी अपनी दाढ़ी काफी बढ़ा ली है. जी हाँ, आपने देखे होंगे कार्तिक आर्यन ने पिछले कुछ वक्त में अपनी जो भी तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं उनमें वह बड़ी-बड़ी दाढ़ी के साथ नजर आ रहे हैं. 

वहीं अधिकतर फैंस मानते हैं कि कार्तिक बिना दाढ़ी के कमाल लगते हैं. वहीं अब जब वह दाढ़ी में नजर आ रहे हैं तो फैंस उन्हें कह रहे हैं कि वह दाढ़ी हटा दें. वहीं अब कार्तिक आर्यन ने अपनी पुरानी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वह बिना दाढ़ी के नजर आ रहे हैं. कार्तिक इस तस्वीर में काफी अट्रैक्टिव लग रहे हैं और तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा- दाड़ी निकाल दूं? तस्वीर के कैप्शन में कार्तिक आर्यन ने लिखा, "फिर से सेक्सी दिखने का मन कर रहा है, दाड़ी निकाल दूं?"   वहीं एक अन्य फोटो शेयर कर वह लिखते हैं- 'Kaise shave kar dun yaar ?Yeh bhi sexy kam nahi hai.'

इस तस्वीर पर कुछ ही देर में लाखो लाइक्स और कमेंट्स की बरसात हो गई है और हर कोई इसे बेहतरीन कह रहा है. वैसे उनकी फोटो पर एक यूजर ने लिखा, "निकाल दीजिए." शिल्पा शेट्टी ने भी इस पर कमेंट किया है और लिखा, "और कितना (सेक्सी दिखोगे) कार्तिक आर्यन. तमाम लोगों ने कार्तिक को दाड़ी निकाल देने का सुझाव दिया है.

भद्दा कमेंट करने पर ट्वीटर से सस्पेंड हुईं रंगोली चंदेल, इन्होने की थी शिकायत

बॉयफ्रेंड से अलग हुईं आमिर खान की बेटी, चौकाने वाली है वजह!

65 साल की उम्र में इस एक्टर ने कहा दुनिया को अलविदा

Related News